scriptब्रेकअप की खबरों के बीच रणबीर और आलिया घर पर एक साथ बिता रहे वक्त, एक्ट्रेस ने फोटो के जरिए किया खुलासा | Ranbir Kapoor clicked bae Alia Bhatt's picture during Quarantine | Patrika News
बॉलीवुड

ब्रेकअप की खबरों के बीच रणबीर और आलिया घर पर एक साथ बिता रहे वक्त, एक्ट्रेस ने फोटो के जरिए किया खुलासा

फिल्मी गलियारों में इन दिनों आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के ब्रेकअप की खबरें जोरों पर हैं।

नई दिल्लीMar 21, 2020 / 03:15 pm

Sunita Adhikari

ranbir_alia.jpg
नई दिल्ली: फिल्मी गलियारों में इन दिनों आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के ब्रेकअप की खबरें जोरों पर हैं। कई ऐसी खबरें आ रही हैं कि रणबीर की किसी बात से नाराज होकर आलिया ने उनसे ब्रेकअप कर लिया है। लेकिन अब दोनों के रिलेशनशिप की सच्चाई सामने आई है, जिसके बारे में खुद आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने बताया है। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसे और किसी ने नहीं बल्कि रणबीर कपूर ने खींचा है।
दरअसल, आलिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में आलिया सनसेट निहार रही हैं। तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा- ‘घर पर रहो और सनसेट को देखो।’ इसके बाद आलिया ने तस्वीर खींचने का क्रेडिट रणबीर कपूर को दिया। आलिया ने लिखा- ‘तस्वीर खींचने का क्रेडिट मेरे फेवरिट फोटोग्राफर आरके को जाता है।’ इससे साफ है कि रणबीर और आलिया एक साथ घर पर वक्त बिता रहे हैं।
View this post on Instagram

best boys (& good girl) 🌞💜

A post shared by Alia ☀️ (@aliaabhatt) on

आपको बता दें कि कोरोना वायरस (Coronavirus) के चलते सभी फिल्मों की शूटिंग रोक दी गई है। इसी के चलते सभी स्टार्स घर पर ही वक्त बिता रहे हैं। कोई खाना बना रहा है तो कोई पेंटिंग कर अपना टाइमपास कर रहा है। वहीं आलिया रणबीर के साथ समय गुजार रही हैं।
View this post on Instagram

.. let’s wander where the Wi-Fi is weak 🌿

A post shared by Alia ☀️ (@aliaabhatt) on

Home / Entertainment / Bollywood / ब्रेकअप की खबरों के बीच रणबीर और आलिया घर पर एक साथ बिता रहे वक्त, एक्ट्रेस ने फोटो के जरिए किया खुलासा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो