scriptरणबीर कपूर ने ऐसे की सलमान खान की बोलती बंद!,’संजू’ को लेकर कसा था तंज | Ranbir Kapoor Reply to salman Khan Comment about acting in Sanju | Patrika News
बॉलीवुड

रणबीर कपूर ने ऐसे की सलमान खान की बोलती बंद!,’संजू’ को लेकर कसा था तंज

अब रणबीर ने भी सलमान को करारा जवाब दिया है

Jun 17, 2018 / 12:26 pm

Mahendra Yadav

ranbir kapoor and Salman

ranbir kapoor and Salman

रणबीर कपूर इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘संजू’ को लेकर सुर्खियों में हैं। बता दें कि संजू एक बायोपिक है और यह फिल्म अभिनेता संजय दत्त के जीवन पर आधारित है। इस फिल्म के ट्रेलर और टीजर को जबरदस्त रिस्पांस मिला है। अब दर्शक फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ‘संजू’ के ट्रेलर को लेकर जब अभिनेता सलमान खान से राय ली गई तो उन्होंने बिना नाम लिए रणबीर कपूर पर तंज कसा था। अब रणबीर ने भी सलमान को करारा जवाब दिया है।
सलमान ने किया था यह कमेंट:
अभिनेता सलमान खान से जब ‘संजू’ के ट्रेलर के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा था कि संजय दत्त की बायोपिक है और इसमें उनसे बेहतर काम कोई नहीं कर सकता। सलमान ने कहा था कि संजय दत्त बॉलीवुड के ऐसे कलाकार हैं, जिन्होंने जब इंडस्ट्री में वापसी करनी चाही तब की। कितनी भी परेशानियां आईं, उनकी फैन-फॉलोइंग पर कोई प्रभाव नहीं पड़ा। उन्हें लगता है कि जब उन पर बायोपिक बन रही है तो उसमें उन्हें ही एक्टिंग करनी चाहिए। अब रणबीर कपूर ने सलमान की इस बात का करारा जवाब दिया है।

खत्म हो जाता किरदार का प्रभाव:
रणबीर ने एक साक्षात्कार के दौरान सलमान की इस बात का जवाब दिया है। रणबीर ने कहा, ‘ऐसा किसी भी बायोपिक फिल्म में नहीं हुआ है कि जिस पर फिल्म बन रही हो, उसी ने अपना किरदार निभाया हो।’ उन्होंने कहा कि यदि जिस पर फिल्म बन रही है, वही फिल्म में किरदार निभाए तो इससे उस किरदार का प्रभाव खत्म हो जाता है।
पता था मेरी तुलना संजय दत्त से होगी:
रणबीर ने कहा कि उन्हें पहले ही पता था कि लोग उन्हें स्क्रीन पर देखकर उनकी तुलना संजय दत्त से करेंगे। रणबीर का कहना है कि उन्होंने अपने किरदार के साथ पूरी वफादारी बरती है और चाहे लोग उन्हें संजय दत्त के 40 साल के अवतार में देखें या फिर 20 साल के अवतार में, उन्हें ये लगना चाहिए कि उनके सामने एक कलाकार है, जो संजय दत्त का किरदार निभा रहा है। हालांकि रणबीर ने यह भी कहा कि वह कभी भी दूसरे संजय दत्त नहीं बन सकते।

Home / Entertainment / Bollywood / रणबीर कपूर ने ऐसे की सलमान खान की बोलती बंद!,’संजू’ को लेकर कसा था तंज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो