script‘रेस 3’ के बाद अब सलमान की 2020 की ईद फीकी करने की तैयारी में रणबीर-संजय | Ranbir Kapoor-Sanjay Dutt's 'Shamshera' Release Date Announce | Patrika News
बॉलीवुड

‘रेस 3’ के बाद अब सलमान की 2020 की ईद फीकी करने की तैयारी में रणबीर-संजय

Sanju ने पहले ही दिन सलमान खान की फिल्म ‘रेस 3’को पीछे छोड दिया था।

Jul 04, 2018 / 02:28 pm

Mahendra Yadav

Salman khan Ranbir and Sanjay

Salman khan Ranbir and Sanjay

अभिनेता रणबीर कपूर और संजय दत्त इन दिनों फिल्म ‘संजू’ को लेकर सुर्खियों में हैं। बता दें कि फिल्म ‘संजू’ अभिनेता संजय दत्त के जीवन पर आधारित है। वहीं रणबीर कपूर ने इस फिल्म में संजय दत्त का किरदार निभाया है। फिल्म बॉक्स आॅफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। इसने पहले ही दिन सलमान खान की फिल्म ‘रेस 3’को पीछे छोड दिया था। ‘रेस 3’ ने ओपनिंग डे पर 29.17 करोड़ का कलेक्शन किया था। जबकि ‘संजू’ ने पहले ही 34.75 करोड़ रुपए कमाए। इसके साथ ही यह फिल्म इस साल की अब तक की सबसे बड़ी ओपनर फिल्म बन गई है।

अब 2020 पर होगा महाक्लैश:

इस बार सलमान की ‘रेस 3’ को मात देने के बाद रणबीर कपूर का फिर से सलमान से महामुकाबला होगा। यह महामुकाबला 2020 की ईद पर होगा। दरअसल रणबीर कपूर, संजय दत्त और वाणी कपूर स्टारर फिल्म ‘शमशेरा’ के रिलीज डेट की घोषणा कर दी गई है। यशराज फिल्म्स के बैनर तले यह एक्शन-एडवेंचर फिल्म 2020 में ईद के मौके पर 31 जुलाई को रिलीज होगी।
ईद सलमान के नाम:
बता दें कि ईद सलमान के नाम पर बुक रहती है। हर बार ईद पर सलमान की कोई ना कोई फिल्म रिलीज होती है। फिलहाल सलमान कई फिल्मों पर काम कर रहे हैं जैसे ‘भारत, ‘दबंग 3’। ऐसे में कयास लगाए लगाए जा रहे हैं कि 2020 की ईद पर भी सलमान अपनी कोई बड़ी फिल्म रिलीज करेंगे। ऐसे में जब रणबीर और सलमान का ईद पर बॉक्स आॅफिस क्लैश होगा तो यह बड़ा मजेदार रहने वाला है।
बड़े स्तर पर बनाई जा रही है ‘शमशेरा’
करण मल्होत्रा के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘शमशेरा’इस साल के अंत तक फ्लोर पर आ जाएगी। बताया जा रहा है कि यह फिल्म बड़े स्तर पर बनाई जा रही है। फिल्म की शूटिंग अगले वर्ष यानी 2019 के जून- जुलाई तक खत्म हो जाएगी।
'रेस 3' के बाद अब सलमान की 2020 की ईद फीकी करने की तैयारी में रणबीर-संजय
डाकू के किरदार में रणबीर:
बता दें कि इस फिल्म का पहला मोशन पोस्टर रिलीज किया जा चुका है। इसमें रणबीर कपूर डाकू के किरदार में नजर आएंगे। वहीं संजय दत्त बतौर विलेन नजर आएंगे। बता दें कि लगभग 9 सालों के बाद रणबीर फिर से यशराज बैनर की फिल्म में दिखेंगे। फिल्म की टैगलाइन है-करम से डकैत, धरम से आज़ाद।

रणबीर के बेहतरीन प्रोजेक्ट में से एक:
रणबीर का कहना है कि फिल्म ‘शमशेरा’ उनके लिए बेहतरीन प्रोजेक्ट में से एक होगी। उन्होंने कहा कि यह किरदार बहुत चैलेंजिंग है। वह अपने गुड बॉय वाली इमेज को बदल रहे हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / ‘रेस 3’ के बाद अब सलमान की 2020 की ईद फीकी करने की तैयारी में रणबीर-संजय

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो