रणबीर कपूर ने किया अपने बेटे के निकनेम का खुलासा, रखना चाहते हैं 'उल्लू का...

By: Pratibha Tripathi
| Updated: 04 Jun 2020, 10:02 AM IST
रणबीर कपूर ने किया अपने बेटे के निकनेम का खुलासा, रखना चाहते हैं 'उल्लू का...
Ranbir kapoor video in lockdown

  • रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor)का वीडियो हुआ वायरल
  • एक्टर का थ्रोबैक वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली। कोरोना वायरस (Coronavirus) के बढते कहर के चलते अब, देश में लॉकडाउन (Lockdown) का यह पांचवा चरण चल रहा है, हांलाकि इस बार सरकार ने थोड़ी रियायतें बरती हैं। लेकिन इसके बाद भी लोगों को घरों के अंदर रहने के सलाह ज्यादा दी जा रही है। और बॉलीवुड सेलेब्स इन नियमों का पूरा पालन कर रहे हैं। ऐसे में सेलेब्स घरों के अंदर रहते हुए अपनी तस्वीरे और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए देखे जा रहे है इसी के बीच रणबीर कपूर (Ranbir kapoor video in lockdown) का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है, इस वीडियो में एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के साथ इंटरव्यू दे रहे हैं।

यह वीडियो काफी पुराना है जब रणबीर कपूर (ranbir kapoor katrina kaif relationship) एक्ट्रेस (Katrina Kaif) को डेट कर रहे थे। इसी दौरान एक इंटरव्यू पर कैट को देखते हुए रिपोर्टर ने रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) से कुछ सवाल पूछे। जिसमें से एक सवाल पर रणवीर ने पूछा गया कि वह अपने बेटे को क्या निकनेम देना चाहते हैं, तो इस पर एक्टर कहते हैं, "पंजाबी यह ज्यादातर प्यार से बोलते हैं। तो मैं अपने बेटे को 'उल्लू का पट्ठा' बोलना चाहूंगा क्योंकि इसका मतलब मैं उल्लू हैं।" रणबीर कपूर की बात को सुन कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) भी अपनी हंसी रोकने की खूब कोशिश करती हैं। एक्टर के इस वीडियो को उनके फैन क्लब ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है।

एक्टर के वर्क फ्रंट की बात करें तो, रणबीर कपूर (Ranbir kapoor) जल्द ही फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में एक्टर के अलावा आलिया भट्ट (Alia Bhatt), अमिताभ बच्चन मौनी रॉय मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। रणबीर और आलिया की इस फिल्म को लेकर फैंस में काफी एक्साइटमेंट है, साथ ही यह इसी साल दिसंबर में रिलीज होने वाली है।

coronavirus