scriptरणदीप हुड्डा लड़ेंगे लोकसभा चुनाव! BJP की दूसरी लिस्ट से पहले एक्टर ने बताया प्लान, कहा- मैं चुनाव… | Randeep Hooda Reaction On Contest Lok Sabha Election 2024 in Haryana Rohtak Seat before bjp second list | Patrika News
बॉलीवुड

रणदीप हुड्डा लड़ेंगे लोकसभा चुनाव! BJP की दूसरी लिस्ट से पहले एक्टर ने बताया प्लान, कहा- मैं चुनाव…

Lok Sabha Election 2024: रणदीप हुड्डा BJP से चुनाव लडेंगे ये खबर सुन उनके फैंस काफी खुश है अब इसपर खुद एक्टर ने चुप्पी तोड़ी है।

Mar 16, 2024 / 10:52 am

Priyanka Dagar

randeep_hooda_reaction_on_lok_sabha_election_2024_in_haryana_rohtak_seat_before_bjp_second_list.jpg

रणदीप हुड्डा क्या लड़ेंगे BJP से चुनाव?

Randeep Hooda Lok Sabha Election 2024: बॉलीवुड के फेमस एक्टर रणदीप हुड्डा इन दिनों सुर्खियों में बने हुए हैं खबरें है कि वह BJP की रोहतक सीट से साल 2024 का लोकसभा चुनाव लड़ेंगे। बीजेपी अपनी दूसरी कैंडिडेट की लिस्ट में उनका नाम भी जारी करेगी। अब ऐसे में खुद एक्टर ने इसे लेकर बयान दिया है उन्होंने राजनीति में आने को लेकर अपना प्लान बताया है। उन्होंने जो कहा वह सुनकर उनके चाहने वालो के चेहरे पर खुशी जरूर आ जाएगी।
यह भी पढ़ें

Entertainment News in Hindi


रणदीप हुड्डा ने PTI से बातचीत में कहा- पॉलिटिक्स एक शानदार और सीरियस करियर है जैसे हमारी इंडस्ट्री में फिल्म मेकर और एक्टर का होता है। मैं अभी अपनी फिल्मों पर अभी ज्यादा ध्यान देना चाहता हूं। मैं एक समय पर एक चीज कर सकता हूं। फिलहाल में बॉलीवुड में एक हीरों बनकर ही काम करना चाहता हूं फिर एक डायरेक्टर का रोल निभाना चाहता हूं। मैं सोचता हूं कि फिल्मी करियर छोड़कर राजनीति में जाना सही नहीं है। मुझे लोगों की सेवा करना पसंद है या मैं समुद्र की सफाई भी कर सकता हूं।
यह भी पढ़ें

Yodha Box Office Day 1: ‘योद्धा’ ने पहले दिन मचाया तहलका या रही फ्लॉप, ओपनिंग का इतने करोड़ कमा ले गई फिल्म

रणदीप हुड्डा ने फिल्म स्वातंत्र्य वीर सावरकर को रणदीप हुड्डा ने डायरेक्ट किया है और प्रोड्यूस भी किया है और लीड रोल में भी वह खुद ही हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / रणदीप हुड्डा लड़ेंगे लोकसभा चुनाव! BJP की दूसरी लिस्ट से पहले एक्टर ने बताया प्लान, कहा- मैं चुनाव…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो