संदीप तोषनीवाल से करिश्मा की शादी को लेकर पापा रणधीर कपूर ने तोड़ी चुप्पी

By: भूप सिंह
| Updated: 12 Nov 2017, 06:04 PM IST
संदीप तोषनीवाल से करिश्मा की शादी को लेकर पापा रणधीर कपूर ने तोड़ी चुप्पी
Karishma_Kapoor

संदीप तोषनीवाल से करिश्मा की शादी को लेकर पिता रणधीर कपूर ने तोड़ी चुप्पी...

बॉलीवुड अभीनेत्रि करिश्मा कपूर काफी समय से दूसरी शादी करने को लेकर चर्चाओं में है। अब करिश्मा के शादी करने का रास्ता भी साफ हो गया है कि क्योंकि उनके बॉयफ्रेंड संदीप तोषनीवाल का तलाक हो गया है। यानी दोनों ही दूसरी शादी करने वाले हैं। अब हाल ही में इस बारे में जब करिश्मा के पिता रणधीर कपूर से पूछा गया तो उन्होंने ऐसा जवाब दिया जो आपने कभी सोचा नहीं होगा। दरअसल, रणधीर कपूर ने कहा, 'अगर करिश्मा उनके साथ शादी करना चाहती हैं तो उनके साथ मेरा आशीर्वाद है। वो काफी यंग हैं और वो संदीप को अच्छे से जानती हैं, मैं नहीं जानता। मैंने उनकी तस्वीरें देखी हैं। अगर वो उनसे शादी का फैसला ले चुकी हैं तो मैं उनका पूरा साथ दूंगा।'

रणधीर कपूर ने आगे कहा, 'अगर वो अपनी लाइफ में आगे बढ़ना चाहती हैं और उनके बच्चों को कोई दिक्कत नहीं है तो मैं उनका साथ दूंगा। मुझे नहीं लगता कि इसमें कोई दिक्कत है।' रणधीर ने एक बार एक इंटरव्यू के दौरान मजाक में कहा था, मैं अपनी बेटियों से कहता हूं कि वो मुझे गोद ले लें। मेरी दोनों बेटियां अपनी लाइफ में सेटल हो गई हैं और मुझसे ज्यादा अमीर हो गई हैं। मैं उन्हें अक्सर कहता हूं कि तुम मुझे गोद ले लो मैं अपने आप ही अमीर हो जाऊंगा।

वैसे रणधीर कपूर ने करिश्मा की शादी को लेकर ग्रीन सिग्नल तो दे दिया है, तो अब देखना होगा कि करिश्मा की शादी कब तक होगी। बता दें कि करिश्मा कपूर ने 13 साल पहले संजय कपूर से शादी रचाई थी। हालांकि, अब आॅफिशियली उनका तलाक हो चुका है। उनका तलाक भी काफी चर्चित रहा था क्योंकि उस समय उनकी शादीशुदा जिंदगी में हुई उथल—पुथल से कुछ ऐसी बातें निकलर बाहर जिसे सुनकर हर कोई शॉक्ड रह गया था।

बता दें कि करिश्मा कपूर को पहली शादी से दो बच्चे हैं। बेटी समायरा और बेटा किशन राज। जो अपने पैरेंट्स के तलाक के बाद करिश्मा कपूर के साथ हैं। करिश्मा के पूर्व पति संजय कपूर ने भी हाल में प्रिया सचदेवा से दूसरी शादी कर ली है और अब किसी समय उनकी पूर्व पत्नी शादी की घंटी बजा सकती हैं।