scriptOMG! रानी मुखर्जी का खुलासा, सदमे में हैं आदित्य चोपड़ा… | Rani mukerji shocking reveals about her husband aditya chopra | Patrika News
बॉलीवुड

OMG! रानी मुखर्जी का खुलासा, सदमे में हैं आदित्य चोपड़ा…

सदमे में हैं आदित्य चोपड़ा…रानी मुखर्जी ने किया खुलासा…

Dec 06, 2017 / 05:25 pm

dilip chaturvedi

rani mukerjee

rani mukerjee

यशराज बैनर के मुखिया आदित्य चोपड़ा पिछले एक साल से सदमे में हैं। अब आपके जेहन में सवाल कौंधेगा कि आखिर आदित्य के साथ ऐसा क्या हुआ, जिसके चलते वो सदमे में हैं। बेशक, वजह बहुत बड़ी नहीं है, क्योंकि बॉलीवुड ये सबके साथ होता है, लेकिन आदित्य के लिए ये वजह बहुत बड़ी है, शायद यही वजह है कि उन्होंने इसे दिल से ले लिया है। दरअसल, सफलता और विफलता बॉलीवुड के दो ऐसे पहलू हैं, जिनका सामना कभी न कभी हर फिल्म निर्माता, एक्टर, डायरेक्टर यानी फिल्म से जुड़े हर शख्स को करना पड़ता है। हां, यह अलग बात है कि कुछ बैनर्स, निर्माता, डायरेक्टर, एक्टर का रुतबा ऐसा होता है कि उनसे हमेशा सफलता की ही उम्मीद की जाती है। ऐसे में जब इन्हें कभी-कभार विफलता मिलती है, तो इसे वो पचा नहीं पाते हैं। ठीक वैसा ही आदित्य चोपड़ा के साथ हुआ। बेफिक्रे से उन्हें बहुत उम्मीद थी…उन्हें ही क्या इस फिल्म से हर किसी को उम्मीद थी, लेकिन फिल्म बुरी तरह से फ्लॉप रही। बेशक, आदित्य इसकी विफलता से टूट गए…उन्हें जोर का सदमा लगा, लेकिन उन्हें यह भी नहीं भूलना चाहिए कि सिर्फ प्रतिष्ठा के नाम पर वो कुछ तो भी नहीं हिट करा सकते।

इसमें कोई दोराय नहीं कि आदित्य की सफलता प्रतिशत इससे पहले 100 परसेंट रहा, लेकिन वक्त हमेशा एक जैसा नहीं होता। कभी-कभी इंसान ओवर कॉन्फिडेंस का भी शिकार हो जाता है। आदित्य के साथ भ ऐसा ही हुआ। यदि ऐसा नहीं होता, तो भला दिलवाले दुल्हनियां ले जाएंगे (1995), मोहब्बतें (2000), रब ने बना दी जोड़ी जैसी बेहतरीन फिल्मों को डायरेक्ट कर चुके आदित्य के नाम 2016 में रिलीज हुई फिल्म ‘बेफिक्रेÓ की विफलता क्यों जुड़ती। खास बात तो यह रही कि न सिर्फ दर्शकों ने इसे सिरे खारिज कर दिया, बल्कि क्रिटिक्स से उन्हें आलोचना का सामना करना पड़ा। शायद यही वजह थी कि उन्हें इस फ्लॉप का गहरा सदमा लगा।

 

 

इस बात का खुलासा आदित्या चोपड़ा की वाइफ रानी मुखर्जी ने हाल ही एक इंटरव्यू के दौरान किया है। रानी ने बताया कि रणवीर सिंह और वाणी कपूर की फिल्म ‘बेफिक्रे’ ने उनके पति पर गहरा असर डाला था। इसके साथ ही रानी ने इसे अपनी पसंदीदा फिल्मों से एक बताया। उन्होंने कहा कि शायद यह पहली बार था, जब आदित्य की कोई फिल्म बड़े स्तर पर विफल रही। इससे बाहर निकलना उनके लिए आसान नहीं था। खैर, अब सारी उम्मीदें टाइगर जिंदा है पर टिकी हैं। इसकी सफलता से वो कुछ हद तक सदमे से बाहर निकल आएंगे। बता दें कि वेफिक्रे भले ही फुलॉप रही, लेकिन दर्शकों को अब भी उनके निर्देशन वाली फिल्म का बेसब्री से इंतजार है।

Home / Entertainment / Bollywood / OMG! रानी मुखर्जी का खुलासा, सदमे में हैं आदित्य चोपड़ा…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो