scriptजन्म के वक्त पंजाबी फैमिली के बच्चे के साथ बदल गई थी रानी मुखर्जी, आखों को देख मां ने पहचाना | Rani Mukerji Exchanged With A Punjabi Boy When She Was Born | Patrika News
बॉलीवुड

जन्म के वक्त पंजाबी फैमिली के बच्चे के साथ बदल गई थी रानी मुखर्जी, आखों को देख मां ने पहचाना

Rani Mukerji Birthday: आज रानी मुखर्जी अपना 45वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। रानी के प्रोफेशनल लाइफ की कहानी तो अधिकांश लोग जानते हैं लेकिन रानी की पर्सनल लाइफ की स्टोरी तो शायद ही किसी को पता होगी। आज हम उनके बर्थडे के मौके पर उनके पर्सनल लाइफ से जुड़ी एक इंट्रेस्टिंग किस्सा बताने जा रहे हैं।

Mar 21, 2023 / 11:22 am

Archana Keshri

Rani Mukerji Exchanged With A Punjabi Boy When She Was Born

Rani Mukerji Exchanged With A Punjabi Boy When She Was Born

Rani Mukerji Birthday: बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी 21 मार्च को अपना 45वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। रानी इन दिनों अपनी फिल्म ‘मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे’ को लेकर सुर्खियों में हैं। एक सच्ची घटना पर आधारित इस फिल्म में रानी ने मां का किरदार निभाया है। फिल्म में एक्ट्रेस अपनी पावर पैक्ड परफॉर्मेंस से लोगों का दिल जीत रही हैं। इस बीच बर्थडे पर रानी मुखर्जी का एक पुराना इंटरव्यू वायरल हो रहा है। इस इंटरव्यू में रानी ने अपने जन्म से जुड़ा एक किस्सा शेयर किया। क्या आप जानते हैं रानी को जन्म के समय एक पंजाबी परिवार के लड़के के साथ बदल दिया गया था।

पैदा होने के बाद पंजाबी परिवार के पास पहुंच गई थी रानी


रानी ने एक इंटरव्यू में बताया था कि जब वह पैदा हुई तो गलती से एक पंजाबी कपल के कमरे में पहुंच गई और डॉक्टर ने उनकी मां की गोद में दूसरा बच्चा पहुंचा दिया था। लेकिन, बच्चे को देखकर रानी की मां को आभास हो गया कि यह उनका बच्चा नहीं है। इसके बाद रानी की मां ने अस्पताल में जमकर हंगामा किया था।

रानी को उनकी मां ने आँखों से पहचाना


रानी की मां ने अपनी बेटी को उनकी आँखों से पहचाना था। रानी की मां ने डॉक्टर को बताया कि उनकी बेटी की आंखें भूरी हैं। लेकिन जो बच्चा मुझे दिया गया है उसकी भूरी आंखें नहीं हैं। उसके बाद कृष्णा मुखर्जी ने खुद वॉर्ड में जाकर सभी नवजात बच्चों की जांच की। तब रानी एक पंजाबी परिवार के पास मिली थी।

जन्म से ही बॉलीवुड से जुड़ी हुई हैं रानी


रानी मुखर्जी के पिता डायरेक्टर-प्रोड्यूसर राम मुखर्जी थे। रानी के बड़े भाई का नाम राजा मुखर्जी है। रानी मुखर्जी बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल और ‘ब्रह्मास्त्र’ के डायरेक्टर अयान मुखर्जी की कजिन हैं। रानी ने साल 2014 में फिल्म डायरेक्टर आदित्य चोपड़ा के साथ शादी रचा ली थी। वहीं, रानी ने अपने करियर में कई हिट फ़िल्में दी हैं। फैंस आज उन्हें बर्थडे विशेज दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें

रानी मुखर्जी ने प्रोड्यूसर आदित्य चोपड़ा को लेकर किया खुलासा, कहा- मेरे पति ने कई एक्ट्रेस के साथ…

Home / Entertainment / Bollywood / जन्म के वक्त पंजाबी फैमिली के बच्चे के साथ बदल गई थी रानी मुखर्जी, आखों को देख मां ने पहचाना

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो