script‘मर्दानी 2’ की प्रतिक्रिया से बेहद खुश हैं रानी, महिलाओं यौन अपराध पर कही ये बात | rani mukherjee said about mardaani 2 success | Patrika News
बॉलीवुड

‘मर्दानी 2’ की प्रतिक्रिया से बेहद खुश हैं रानी, महिलाओं यौन अपराध पर कही ये बात

रानी ने कहा, ‘यह मूवी समाज का और हम जिस समय में रह रहे हैं उसका प्रतिबिंब है। मुझे खुशी है कि फिल्म देश भर के दर्शकों तक पहुंची क्योंकि इसमें एक महत्वपूर्ण ……

Dec 21, 2019 / 06:13 pm

Shaitan Prajapat

rani mukherjee

rani mukherjee

बॉलीवुड अभिनेत्री रानी मुखर्जी अपनी हालिया रिलीज ‘मर्दानी 2’ को मिल रही सकारात्मक प्रतिक्रिया से बेहद खुश हैं। उन्होंने कहा कि फिल्म बनाने का मकसद महिलाओं के प्रति बढ़ते यौन अपराध जैसे बढ़ते खतरे से अवगत कराना है। रानी के अनुसार, फिल्म महिला सशक्तीकरण को दिखाने का कार्य करती है। एक हफ्ते में फिल्म ने 28.05 करोड़ रुपये की कमाई की है।
Mardaani 2 Movie
IMAGE CREDIT: patrika
रानी ने कहा, ‘यह मूवी समाज का और हम जिस समय में रह रहे हैं उसका प्रतिबिंब है। मुझे खुशी है कि फिल्म देश भर के दर्शकों तक पहुंची क्योंकि इसमें एक महत्वपूर्ण संदेश है। फिल्म बनाने का हमारा मकसद महिलाओं और लड़कियों के प्रति बढ़ते यौन अपराध जैसे बढ़ते खतरे से देश को अवगत कराना है।’ रानी इस बात से भी खुश है कि इस फिल्म से डेब्यू कर रहे दो लोग निर्देशक गोपी पुथ्रन और खलनायक की भूमिका निभा रहे विशाल जेठवा को भी सराहना मिल रही है।
rani mukherjee
आपको बता दे कि यशराज फिल्म्स की आने वाली फिल्म ‘बंटी और बबली 2’ की घोषणा हो गई हैं। इस बार ठगों के रोल में सिद्धांत चतुर्वेदी और शरवरी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। इसके साथ ही फिल्म में एक और ठग जोड़ी नजर आएगी। इनमें सैफ अली खान और रानी मुखर्जी कन्फर्म हो गए हैं।
'मर्दानी 2' का ट्रेलर रिलीज, रानी भिड़ेंगी इमरान हाशमी से

Home / Entertainment / Bollywood / ‘मर्दानी 2’ की प्रतिक्रिया से बेहद खुश हैं रानी, महिलाओं यौन अपराध पर कही ये बात

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो