scriptदेर रात इटली के लिए रवाना हुए रणवीर-दीपिका, आज से शुरू हो जाएगी शादी की रस्में! | ranveer singh and deepika padukone leaves for marriage in italy videos | Patrika News

देर रात इटली के लिए रवाना हुए रणवीर-दीपिका, आज से शुरू हो जाएगी शादी की रस्में!

locationमुंबईPublished: Nov 10, 2018 08:54:49 am

Submitted by:

Riya Jain

दीपिका और रणवीर को मुंबई एयरपोर्ट के बाहर स्पाॅट किया गया। दोनों के साथ उस वक्त कुछ परिवार के सदस्य भी मौजूद थे।

ranveer singh and deepika padukone leaves for marriage in italy videos

ranveer singh and deepika padukone leaves for marriage in italy videos

बॅालीवुड इंडस्ट्री के बॅाजीराव- मस्तानी शादी के बंधन में बंधने को तैयार हैं। यहां बात हो रही है स्टार रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की। कल रात दोनों इटली के लिए रवाना हुए हैं। उस दौरान की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। दीपिका और रणवीर को मुंबई एयरपोर्ट के बाहर स्पाॅट किया गया। दोनों के साथ उस वक्त कुछ परिवार के सदस्य भी मौजूद थे।

deepika-ranveer

एक्ट्रेस दीपिका और एक्टर रणवीर ने एयरपोर्ट पर वाइट रंग के कपड़े पहने हुए थे। दोनों के चेहरों पर एक बड़ी सी मुस्कान बरकरार थी। साथ ही एयरपोर्ट पर इस जोड़े ने एक दूसरे का हाथ पकड़ रखा था। बता दें कुछ दिन पहले ही दीपिका के घर एक पूजा रखी गई थी, उस वक्त की भी कुछ फोटोज काफी वायरल हो रही हैं।

View this post on Instagram

🎥 | Ranveer Singh spotted at the airport with Deepika Padukone And his family 💙 #DeepveeKiShaadi #RanveerSingh #Deepveer #DeepikaPadukone #Couple #Shaadi #Bollywood

A post shared by Ranveer Singh Planet (@ranveersinghplanet) on

deepika-ranveer

ये जोड़ा आने वाले 14-15 नवंबर को शादी के बंधन में बंध जाएगा। क्या आप जानते हैं दीपिका और रणवीर दो बार शादी कर सकते हैं। अब क्योंकि रणवीर पंजाबी हैं वहीं दीपिका कर्नाटक से बिलॅान्ग करती हैं, यही कारण है कि जहां रणवीर की फैमिली पंजाबी रिति-रिवाज से शादी करवाना चाहती है वहीं दीपिका के माता-पिता साउथ वेडिंग चाहते हैं। इसी के चलते दोनों परिवारों ने ये तय किया है कि दीपिका और रणवीर दोनों ही रिति-रिवाजों से शादी करेंगे। खबरों के मुताबिक 14 को पंजाबी और 15 को साउथ वेडिंग रखी जाएगी।

 

deepika-ranveer

गौरतलब है कि शादी के तुरंत बाद दोनों स्टार्स अपने-अपने प्रोजेक्ट्स में जुट जाएंगे। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार रणवीर सिंह ने अपने काम से लगभग तीन हफ्ते की छुट्टी ली है, ताकि वह अपनी शादी को पूरी तरह से एन्जॉय कर सकें।

फिल्म ‘सिंबा’ के निर्देशक रोहित शेट्टी को रणवीर और दीपिका की शादी की प्लानिंग का पहले से पता था, यही वजह है कि उन्होंने अपनी फिल्म का शूटिंग शेड्यूल उसी अनुसार तैयार किया। रणवीर आने वाले 10 नवंबर से छुट्टी पर जा रहे हैं। शादी से लौटने के बाद दोनों बेंगलुरु में फैमिली फंक्शन का हिस्सा बनेंगे और इसके बाद दोनों मुंबई लौट कर एक ग्रैंड रिस्पेशन देने वाले हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो