scriptरणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की ये तस्वीर हुई जबरदस्त वायरल, आप भी देखें | Ranveer singh and Deepika padukones this picture goes viral on social media | Patrika News
बॉलीवुड

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की ये तस्वीर हुई जबरदस्त वायरल, आप भी देखें

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की ये तस्वीर हुई जबरदस्त वायरल, आप भी देखें…

मुंबईAug 19, 2017 / 12:00 pm

भूप सिंह

Ranveer singh, Deepika Padukone

Ranveer singh, Deepika Padukone

बॉलीवुड के स्टार कपल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के अफेयर चर्चे तो आम हो चुके हैं, लेकिन हाल में वो एक फोटो को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। उनकी ये फोटो इन दिनों सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रही है। आप सोच रहे होंगे आखिरकार इस फोटो में ऐसा क्या है? तो बता दें कि दीपिका और रणवीर सिंह एक ब्लैक एंड वाइट फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें दोनों किस करते नजर आ रहे हैं।

 


वैसे इस फोटोज को देखकर ये तो साफ जाहिर हो रहा है कि ये फोटोज हाल की तो नहीं है। हालांकि, अभी तक इस बात की कोई पुख्ता जानकारी नहीं मिली है कि ये फोटो कब की है? लेकिन जबकि भी है बड़ी हैरान कर देने वाली।

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on


कुछ समय पहले रणवीर सिंह ने अपने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि, मुझे लगता है कि दीपिका पादुकोण बेस्ट किसर है। आपने .गोलियो की रासलीला रामलीला’ का सॉन्ग ‘ अंग लगा दे रे’, ‘मुझे रंग लगा दे रे’ सॉन्ग तो देखा ही होगा’

बता दें कि ये रणवीर ने पहले कहा था लेकिन अब कुछ दिनों से खबर आ रही है कि दीपिका और रणवीर के बीच अब शायद कुछ ठीक नहीं है।

Home / Entertainment / Bollywood / रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की ये तस्वीर हुई जबरदस्त वायरल, आप भी देखें

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो