scriptवोट डालने के लिए लाइन में लगे रणवीर सिंह, बरमूडा और लांग टीशर्ट में दिखे सबसे अलग | ranveer singh at the voting Centre in bandra | Patrika News
बॉलीवुड

वोट डालने के लिए लाइन में लगे रणवीर सिंह, बरमूडा और लांग टीशर्ट में दिखे सबसे अलग

‘गली बॉय’ स्टार रणवीर सिंह ने पोलिंग बूथ पर लाइन में लगकर अपनी बारी का इंतजार करते नजर आए….

Apr 29, 2019 / 08:10 pm

Shaitan Prajapat

ranveer singh

ranveer singh

देशभर में लोकसभा चुनाव के लिए चौथे चरण का मतदान सोमवार सुबह से किया जा रहा है। आज 9 राज्यों की 72 सीटों पर आज वोटिंग की जा रही है। आम लोगों के साथ ही कई सेलेब्रिटी वोट डालने पहुंचे। कई सेलेब्रिटी पोलिंग बूथ पर लाइन में लगकर अपने मताधिकार को प्रयोग किया। जिनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। अभिनेता रणवीर सिंह ने भी बांद्रा में वोट डालने पहुंचे।

 

ranveer singh
‘गली बॉय’ स्टार रणवीर सिंह ने पोलिंग बूथ पर लाइन में लगकर अपनी बारी का इंतजार करते नजर आए। इस दौरान वह आम लोगों की तरह लाइन में खड़े दिखे। इस दौरान रणवीर ने बरमूडा और लांग टीशर्ट पहने हुए थे। वोटिंग लाइन में खड़े रणवीर सबसे अलग ही नजर आए।
View this post on Instagram

@ranveersingh at the voting Centre in bandra… . . . #ranveersingh #voting #vote #election #bollywood #shutterbugsimages #mumbai #india

A post shared by shutterbugs images (@shutterbugsimages) on

रणवीर सिंह अंतिम बार फिल्म ‘गली बॉय’ में नजर आए थे। इस मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार बिजनेस किया था। रणवीर के साथ इस फिल्म में आलिया भट्ट भी मुख्य भूमिका में थी।
ranveer singh

Home / Entertainment / Bollywood / वोट डालने के लिए लाइन में लगे रणवीर सिंह, बरमूडा और लांग टीशर्ट में दिखे सबसे अलग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो