scriptसरेआम दीपिका की हॉट फोटोशूट पर पति रणवीर ने किया ऐसा कमेंट, एक्ट्रेस शर्म से हुईं पानी-पानी | ranveer singh reaction on deepika padukone bold photoshoot | Patrika News
बॉलीवुड

सरेआम दीपिका की हॉट फोटोशूट पर पति रणवीर ने किया ऐसा कमेंट, एक्ट्रेस शर्म से हुईं पानी-पानी

इस फोटोशूट की कुछ तस्वीरें दीपिका ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा की। हाल ही में इन तस्वीरों पर दीपिका के पति रणवीर सिंह ने कमेंट किया है।

मुंबईDec 07, 2018 / 07:14 pm

Amit Singh

DEEPIKA

DEEPIKA

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी शादी को लेकर काफी चर्चा में हैं। हाल ही में शादी के बाद दीपिका का एक हॉट फोटो शूट सामने आया है। इस फोटोशूट की कुछ तस्वीरें दीपिका ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा की। हाल ही में इन तस्वीरों पर दीपिका के पति रणवीर सिंह ने कमेंट किया है।

ranveer singh

फोटो में काफी खुबसूरत नजर आईं दीपिका
एक्ट्रेस की इस तस्वीर को देख कर रणवीर सिंह ने लिखा, ‘SO HOT’ बता दें कि दीपिका ने इस फोटो शूट में स्‍व‍िम सूट पहना है। इन तस्वीरों में वह बेहद खुबसूरत नजर आ रही हैं। गौरतलब है कि ये फोटो शूट दीपिका ने जीक्‍यू मैगजीन के लिए कराया है।

 

ranveer singh

बनी एशिया की सबसे सेक्सियट महिला
बताते चलें कि दीपिका ने 14 और 15 नवंबर को इटली में रणवीर सिंह संग शादी रचाई। इस साथ ही एक्ट्रेस अब एशिया की 50 सबसे सेक्सियस्ट महिलाओं की टॉप पर पहुंच गई हैं।

ranveer singh

Home / Entertainment / Bollywood / सरेआम दीपिका की हॉट फोटोशूट पर पति रणवीर ने किया ऐसा कमेंट, एक्ट्रेस शर्म से हुईं पानी-पानी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो