scriptफवाद खान से जब गले मिली Deepika, Ranveer Singh हो गए गुस्से से लाल! | ranveer singh reaction on fawad flirting with deepika padukone video | Patrika News
बॉलीवुड

फवाद खान से जब गले मिली Deepika, Ranveer Singh हो गए गुस्से से लाल!

दीपिका पादुकोण और फवाद खान का एक वीडियो आया सामने (Deepika Padukone and Fawad Khan Video)
फवाद खान के लिए घुटनों पर बैंठ गई दीपिका
रणवीर सिंह के फेस एक्सप्रेशन्स में दिखी जलन (Ranveer Singh Expressions)

Jun 03, 2020 / 09:32 pm

Neha Gupta

Deepika Padukone and Fawad Khan Throwback Video

Deepika Padukone and Fawad Khan Throwback Video

नई दिल्ली | दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) बॉलीवुड के मोस्ट फेवरेट कपल्स में से एक हैं। दोनों एक दूसरे के लिए अक्सर प्यार जताते (Deepika Ranveer Chemistry) रहते हैं। रणवीर को अपनी वाइफ दीपू के लिए एक भी मौका नहीं छोड़ते, सोशल मीडिया पर कमेंट्स के जरिए भी अपना प्यार लुटाते रहते हैं। हाल ही में दीपिका, फवाद खान और (Deepika Padukone and Fawad Khan Video) रणवीर का एक वीडियो सामने आया है। ये वीडियो एक अवॉर्ड शो का है जहां दीपिका अवॉर्ड लेने के लिए स्टेज पर जाती हैं और वहां फवाद (Fawad Khan) उनके लिए इश्क की चाशनी में लिपटी हुई एक शायरी बोलते हैं। दीपिका भी बड़े ही प्यार से उसका रिस्पॉन्स देती हैं लेकिन ऑडियन्स में बैठे रणवीर को ये सब बिल्कुल भी पसंद नहीं आता। उनके फेस एक्सप्रेशन्स सब बयां कर देते हैं।

अवॉर्ड नाइट के इस वीडियो में देखा जा सकता है कि जब दीपिका स्टेज पर खड़ी हुई हैं और फवाद खान अपनी रूप तेरा मस्ताना (Fawad Khan Roop Tera Mastana) गाने के लिरिक्स शायदी अंदाज में दीपिका को इंप्रेस करने के लिए कहते हैं। दीपिका भी बड़े ही प्यार से इसे सुनती हैं लेकिन रणवीर को ये कुछ खास अच्छा नहीं लगता। उसके बाद दीपिका फवाद को गले लगाती हैं और कहती हैं कि कुछ मिनटों के लिए ये मेरे हैं। फिर घुटनों पर बैठकर उनका धन्यवाद करती हैं फवाद भी घुटनों पर बैठते हुए उनका हाथ पकड़ लेते हैं। इस दौरान रणवीर का रिएक्शन (Ranveer reaction on Deepika-Fawad) दिखाया जा रहा है जिसमें वो काफी असहज दिखाई देते हैं।

ये वीडियो उस दौरान की है जब रणवीर और दीपिका (Deepika Ranveer Video) के अफेयर के चर्चे बॉलीवुड गलियारों में हुआ करते थे लेकिन दोनों ने खुलकर इसको एक्सेप्ट नहीं किया था। फैंस को दीपिका-रणवीर की ये थ्रोबैक वीडियो (Throwback Video) खूब पसंद आ रही है। बता दें कि दीपिका और रणवीर ने साल 2018 में शादी की थी। उसके बाद दोनों पहली बार फिल्म 83 में साथ दिखाई देंगे। लॉकडाउन के चलते इस फिल्म की रिलीज रुकी हुई है जबकि इसे 10 अप्रैल को रिलीज होना था।

Home / Entertainment / Bollywood / फवाद खान से जब गले मिली Deepika, Ranveer Singh हो गए गुस्से से लाल!

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो