scriptपहली बार इतने गुस्से में दिखे रणवीर सिंह, कहा- कोई काम धंधा नहीं है क्या, वीडियो वायरल | Ranveer singh reply to haters who called him joker video viral | Patrika News
बॉलीवुड

पहली बार इतने गुस्से में दिखे रणवीर सिंह, कहा- कोई काम धंधा नहीं है क्या, वीडियो वायरल

रणवीर सिंह ने हेटर्स को दिया करारा जवाब
कहा- कोई काम धंधा नहीं है क्या
रणवीर सिंह का वीडियो वायरल

Nov 08, 2019 / 05:16 pm

Neha Gupta

small-angry-look-of-bollywood-hero-ranveer-singh-poster-paper-original-imaexbg6yt8bmznm.jpeg

नई दिल्ली | रणवीर सिंह (Ranveer Singh) जितना अपनी एक्टिंग के लिए फेमस रहते हैं उतना ही उनका स्टाइल भी नोटिस किया जाता है। रणवीर का ड्रेसिंग स्टाइल इंडस्ट्री में काफी यूनीक हैं जिसके वजह से वो हमेशा सुर्खियों बने रहते हैं। फैंस रणवीर के अतरंगी स्टाइल पर उन्हें काफी ट्रोल भी करते रहते हैं जिसका जवाब रिसेन्टली बाजीरॉव ने एक लाइव सेशन के दौरान दिया। उन्होंने हेटर्स को जवाब देते हुए करारा जवाब दिया।

https://twitter.com/ranveercafe69/status/1192443000011411456?ref_src=twsrc%5Etfw

दरअसल खुद पर कमेंट सुनते-सुनते रणवीर सिंह का गुस्सा हेटर्स पर फूट पड़ा है। उन्होंने सभी हेटर्स को लताड़ते हुए लाइव सेशन में कहा है- कैसे कैसे कमेंट आ रहे हैं, ऐ म्यूजिक बंद करो, ऐ तेरे को हिंदी नहीं आता है क्या, ऐ जोकर लग रहा है। रणवीर ने वीडियो में आगे कहा- तुम लोगों को कोई काम धंधा नहीं है क्या, तुम लोग कुछ और जाकर करो, मेरे लाइफ में क्यों आ रहे हो। उनके इस रिप्लाई की फैंस तारीफ कर रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

रणवीर का ये लाइव सेशन उनके एक फैन ने पोस्ट करते हुए लिखा- हेटर्स को इग्नोर करो बाबा, अपने लवर्स से थोड़ी बात करलो ना। रणवीर के इस वीडियो को लगातार मजेदार कमेंट्स आ रहे हैं। ये वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। बता दें हाल ही में रणवीर अपने वोग फोटोशूट के लिए भी सुर्खियों में आए थे। हाल ही में रणवीर सिंह फिल्म ‘सूर्यवंशी’ का क्लाइमैक्स सीन शूट करके हैदराबाद से वापस लौटे हैं। इस फिल्म को रोहित शेट्टी बना रहे हैं। सूर्यवंशी में अक्षय कुमार और कटरीना कैफ नजर आएंगे। वहीं जल्द ही रणवीर कपिल देव पर आधारित फिल्‍म ’83’ में नजर आएंगे।

Home / Entertainment / Bollywood / पहली बार इतने गुस्से में दिखे रणवीर सिंह, कहा- कोई काम धंधा नहीं है क्या, वीडियो वायरल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो