scriptबॉलीवुड के सबसे महंगे एक्टर बने Ranveer Singh, एक विज्ञापन से कमाते हैं इतने करोड़ रुपये | Ranveer Singh's name included in Bollywood's most expensive actor | Patrika News
बॉलीवुड

बॉलीवुड के सबसे महंगे एक्टर बने Ranveer Singh, एक विज्ञापन से कमाते हैं इतने करोड़ रुपये

ब्रान्ड के एंडोर्समेंट की लिस्ट में रणवीर सिंह(Ranveer Singh) दूसरे नंबर पर हैं
सिर्फ एंडोर्समेंट से ही रणवीर सिंह 84 करोड़ कमा रहे हैं

Aug 11, 2020 / 07:28 pm

Pratibha Tripathi

Ranveer Singh endorsement are worth  84 crores

Ranveer Singh endorsement are worth 84 crores

नई दिल्ली। बॉलीवुड की चमक दमक के पीछे कितना संघर्ष है, ये कम लोगों को ही पता होगा। आज के बड़े बड़े सितारे इस मुकाम तक कैसे पहुंचे हैं, इसके पीछे उनके अथक परिश्रम और त्याग की कहानी लोग भूल जाते हैं, सामने केवल उनका स्टारडम दिखता है। चाहे शाहरुख खान(Shahrukh Khan) हों अक्षय कुमार(Akshay Kumar) या सलमान खान(Salman Khan) हों, सबने बॉलीवुड में पैर जमाने के लिए सालों संघर्ष किया। धीरे-धीरे फिल्में हिट होती गईं, एक्टर दर्शकों के ज़हन में अपनी जगह बनाते गए और आगे सुपर स्टार कहलाने लगे। एक समय ऐसा भी आता है जब पूरी फिल्म केवल हीरो के नाम पर हिट हो जाती है, ऐसे ही स्टार फ़िल्म में काम करने के लिए मुंहमांगी रकम पाते हैं।

बॉलीवुड में स्टार्स की भी कैटेगेरी होती है, स्टार्स की लोकप्रियता के हिसाब से उनके अपने रेट भी होते हैं। कमाई के मामले में अगर न्यू स्टार की बात करें तो रणवीर सिंह(Ranveer singh) ने बॉलीवुड में अपनी खास जगह बनाली है। अब वे भी अक्षय, सलमान, शाहरुख की लाइन में पहुँचने वाले हैं। रणवीर सिंह(Ranveer singh Hit Films) ने कई हिट फिल्में दीं हैं, नतीजा ये है कि विज्ञापन बाज़ार में भी उनका कद काफी बड़ा हो गया है। अब उनके पास देश के बड़े ब्रांड हैं जिनका वो प्रमोशन करते हैं। वैसे विज्ञापन की दुनिया में रैंकिंग के लिहाज से रणवीर सिंह दूसरे पायदान पर हैं।

एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer singh)के खाते में देश के कई बड़े ब्रांड्स हैं। मोबाइल से लेकर टूथपेस्ट तक सभी ब्रान्ड के प्रोडक्ट का वो विज्ञापन करते हैं। अगर एंडोर्समेंट से होने वाली कमाई की बात करें तो रणवीर सिंह केवल विज्ञापन से 84 करोड़ सालाना कमाई करते हैं। और अक्षय कुमार रणवीर सिंह से बस एक पायदान आगे हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / बॉलीवुड के सबसे महंगे एक्टर बने Ranveer Singh, एक विज्ञापन से कमाते हैं इतने करोड़ रुपये

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो