scriptअब दीपिका की कट्टर प्रति द्वंदी से रोमांस करेंगे रणवीर सिंह | Ranveer Singh To Romance Katrina Kaif | Patrika News
बॉलीवुड

अब दीपिका की कट्टर प्रति द्वंदी से रोमांस करेंगे रणवीर सिंह

अब दीपिका की कट्टर प्रतिद्वंदी से रोमांस करेंगे रणवीर सिंह, यहां जानिए असली सच?….

मुंबईAug 15, 2017 / 04:58 pm

भूप सिंह

Ranveer Singh, Katrina Kiaf

Ranveer Singh, Katrina Kiaf

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह और बार्बी गर्ल कैटरीना कैफ की जोड़ी सिल्वर स्क्रीन पर साथ नजर आ सकती है। रणवीर इन दिनों संजय लीला भंसाली की फिल्म’पद्मावती’ की शूटिंग में बिजी हैं और इसके बाद वह जोया अख्तर की फिल्म ‘गली बॉय’ में भी नजर आएंगे। उनका एक और नया प्रोजेक्ट सामने आया है जिसमें वह कैटरीना कैफ के साथ रोमांस करते हुए नजर आ सकते हैं। रोहित शेट्टी ने हाल ही में बताया था कि वह जल्द ही रणवीर सिंह के साथ एक फिल्म बनाने वाले हैं और यह एक एक्शन फिल्म होगी।

रोहित ने बताया कि फिलहाल रणवीर ‘पद्मावती’ की शूटिंग कर रहे हैं और उसके बाद वह जोया अख्तर की फिल्म ‘गली बॉय’ की शूटिंग करेंगे इसलिए हम अपनी फिल्म की शूटिंग अगले साल करेंगे। बताया जा रहा है कि रोहित की यह फिल्म तेलुगू फिल्म ‘टेंपर’ की रीमेक है।

चर्चा के अनुसार रोहित इस फिल्म में रणवीर के साथ कैटरीना को कास्ट करने की सोच रहे हैं। अभी कैटरीना के पास कई प्रोजेक्ट्स हैं। वह आमिर की फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ में नजर आएंगी। इसके अलावा वह शाहरुख की एक फिल्म में भी नजर आएंगी और फिलहाल वह सलमान खान के साथ ‘टाइगर जिंदा है’ में जल्द ही दिखने वाली हैं। इन तीनों खान के साथ काम करने के बाद कैटरीना रणवीर के साथ रोमांस करती नजर आ सकती हैं।

बता दें कि बॉलीवुड की ‘बार्बी गर्ल’ कैटरीना कैफ के लिए लगता है रणबीर कपूर लक्की नहीं हैं। जबसे रणबीर कपूर उनकी जिंदगी में आए हैं उनकी एक बाद एक फिल्म फ्लॉप होती जा रही हैं। हालांकि, अब रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ का ब्रेकअप हो चुका है, लेकिन फिर भी हाल में रिलीज उनकी फिल्म ‘जग्गा जासूस’ भी बुरी तरह फ्लॉप साबित हुई। सबको पता है कि पहले रणबीर कपूर का डिपंल गर्ल दीपिका पादुकोण से अफेयर था लेकिन अब रणवीर सिंह से दीपिका के साथ अफेयर चल रहा है। ऐसे में क्या दीपिका पादुकोण अपने एक्स लवर की गर्लफ्रेंड के साथ रणवीर सिंह को रोमांस करते देख सकेंगी। खैर, ये तो आने वाला टाइम ही बताएगा क्या रणवीर सिंह करेंगे रणबीर कपूर की एक्स लवर कैटरीना कैफ से रोमांस?

Home / Entertainment / Bollywood / अब दीपिका की कट्टर प्रति द्वंदी से रोमांस करेंगे रणवीर सिंह

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो