scriptNerpotism को लेकर छलका रणवीर शौरी का दर्द, कहा-मुझे तो देश तक छोड़ना पड़ गया था, इसलिए नहीं बताए नाम | ranvir shorey statement on Nepotism i was treated as outsider | Patrika News
बॉलीवुड

Nerpotism को लेकर छलका रणवीर शौरी का दर्द, कहा-मुझे तो देश तक छोड़ना पड़ गया था, इसलिए नहीं बताए नाम

रणवीर शौरी (ranvir shorey) भी इन दिनों कई मुद्दों पर खुलकर बोल रहे हैं। पहले भी उन्होंने नेपोटिज्म (Nepotism) को लेकर बयान दिया था। अब एक बार फिर उन्होंने ट्वीट के जरिए बताया है कि वह भी नेपोटिज्म का शिकार हो चुके हैं। उन्होंने बताया कि कैसे एक वक्त उन्हें भी बॉलीवुड में अकेला छोड़ दिया गया था और बदनाम करने की कोशिश की गई थी।

मुंबईJul 23, 2020 / 06:52 pm

Mahendra Yadav

ranvir shorey statement on Nepotism i was treated as outsider

ranvir shorey statement on Nepotism i was treated as outsider

इन दिनों सोशल मीडिया पर नेपोटिज्म (Nepotism) का मुद्दा गरमाया हुआ है। कई सेलेब्स ने भी इस मुद्दे पर अपने विचार और अनुभव शेयर कर रहे हैं। अभिनेता रणवीर शौरी (ranvir shorey) भी इन दिनों कई मुद्दों पर खुलकर बोल रहे हैं। पहले भी उन्होंने नेपोटिज्म (Nepotism) को लेकर बयान दिया था। अब एक बार फिर उन्होंने ट्वीट के जरिए बताया है कि वह भी नेपोटिज्म का शिकार हो चुके हैं। उन्होंने बताया कि कैसे एक वक्त उन्हें भी बॉलीवुड में अकेला छोड़ दिया गया था और बदनाम करने की कोशिश की गई थी।
https://twitter.com/RanvirShorey/status/1285945267137773570?ref_src=twsrc%5Etfw
उन्होंने ट्वीट में अपने संघर्ष के दिनों को याद करते हुए बताया कि उस वक्त उनके साथ क्या हुआ था। उन्होंने लिखा,’मैं किसी का भी नाम नहीं ले सकता क्योंकि मेरे पास कोई सबूत नहीं है। मैं इन मुद्दों पर इसलिए बोलता हूं क्योंकि मेरे साथ भी ये सब हुआ है। अकेला छोड़ देना, गलत बोलना, मीडिया में झूठी खबरें फैलाना। मैं 2003-05 तक काफी परेशान रहा।’ रणवीर शौरी ने ये सफाई तब पेश की जब एक यूजर ने उनसे उन लोगों के नाम जानने चाहे जिन्होंने उनके साथ ये सब किया था।
साथ ही रणवीर ने बताया कि उनके साथ ये सब उन्हीं लोगों ने किया, जिनके नाम आज भी सामने आ रहे हैं। मुझे तो देश तक छोड़ना पड़ गया था क्योंकि मेरे खिलाफ इतना खराब माहौल बनाया गया। ये इत्तेफाक नहीं था, जानबूझकर किया गया था।’ बता दें कि इन दिनों बॉलीवुड के कई सेलेब्स नेपोटिज्म को लेकर यूजर्स के निशाने पर हैं। उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है। कंगना रनोत भी नेपोटिज्म और गुटबाजी के मामले पर खुलकर बोल रही हैं। उन्होंने करण जौहर, महेश भट्ट सहित कई लोगों पर निशाना साधा।

Home / Entertainment / Bollywood / Nerpotism को लेकर छलका रणवीर शौरी का दर्द, कहा-मुझे तो देश तक छोड़ना पड़ गया था, इसलिए नहीं बताए नाम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो