scriptनए संसद भवन में दिखे रैपर बादशाह, सोशल मीडिया पर किया क्रिप्टिक पोस्ट, तस्वीरें वायरल | Patrika News
बॉलीवुड

नए संसद भवन में दिखे रैपर बादशाह, सोशल मीडिया पर किया क्रिप्टिक पोस्ट, तस्वीरें वायरल

Badshah In New Parliament: रैपर और सिंगर बादशाह ने हाल ही में नए संसद भवन का दौरा किया।

मुंबईApr 29, 2024 / 07:26 pm

Saurabh Mall

Badshah In New Parliament

Badshah In New Parliament

Badshah In New Parliament: दुनिया भर में मशहूर रैपर, सिंगर और सॉन्ग राइटर बादशाह ने हाल ही में नए संसद भवन (Badshah In New Parliament) का दौरा किया। जिसके बाद उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। बादशाह ब्लैक कलर के कुर्ता-पजामा पहने नजर आए। उन्होंने नए संसद भवन को लेकर क्या कुछ कहा? आइए जानते हैं।

यह भारत की विविध सांस्कृतिक विरासत का उत्सव है

बादशाह ने हाल ही में नए संसद भवन का दौरा करने के बाद कहा, ‘मैं नए संसद भवन का दौरा करने का मौका पाकर अविश्वसनीय रूप से आभारी और सम्मानित महसूस कर रहा हूं। यह भारत की विविध टेपेस्ट्री और सांस्कृतिक विरासत का उत्सव है। यह हमारे लोगों और हमारे लोकतंत्र की भावना को भी दर्शाता है।”
उन्होंने आगे कहा, “यह देखने लायक है, क्योंकि यह हमारे देश के कारीगरों और शानदार शिल्प कौशल को भी प्रदर्शित करता है। यह नया भारत है! जय हिन्द।”
सोशल मीडिया पर रैपर ने क्रिप्टिक पोस्ट करते हुए लिखा, ‘जल्द ही कुछ नया होने वाला है’

किसने किया है नए संसद भवन का डिजाइन

नए संसद भवन का डिजाइन बिमल पटेल ने किया है। नए संसद भवन की अपनी यात्रा के दौरान, बादशाह ने इस संरचना के सांस्कृतिक महत्व का अनुभव किया, जो 65,000 वर्ग मीटर में फैला हुआ है। उन्होंने संगीत गैलरी का भी विस्तृत दौरा किया, जो भारत के नृत्य, गीत-संगीत और ट्रेडिशनल परंपराओं को प्रदर्शित करती है।
बता दें इससे पहले बादशाह के अलावा, आयुष्मान खुराना, रकुल प्रीत सिंह, जैकी भगनानी, तमन्ना भाटिया, भूमि पेडनेकर, ईशा गुप्ता, दिव्या दत्ता और शहनाज गिल सहित कई बॉलीवुड हस्तियां भी इस नए संसद भवन का दौरा कर चुके हैं।

ये भी पढ़ें: अरिजीत सिंह ने पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान से मांगी माफी, वीडियो इंटरनेट पर वायरल

Home / Entertainment / Bollywood / नए संसद भवन में दिखे रैपर बादशाह, सोशल मीडिया पर किया क्रिप्टिक पोस्ट, तस्वीरें वायरल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो