scriptखुद को कमरे में बंद कर फूट- फूटकर रोती थी रश्मिका, सुनाया बचपन का ये किस्सा ! | rashmika mandanna unknown story locked herself in room and cry | Patrika News
बॉलीवुड

खुद को कमरे में बंद कर फूट- फूटकर रोती थी रश्मिका, सुनाया बचपन का ये किस्सा !

रश्मिका मंदाना ( rashmika mandanna ) ने एक इंटरव्यू दिया जिसमें उन्होंने अपना एक बचपन का खौफनाक किस्सा मीडिया संग शेयर किया।

मुंबईJan 24, 2023 / 07:06 pm

Riya Jain

rashmika-mandanna-in-geetha-govindam.jpg

साउथ इंडस्ट्री में अपनी क्यूटनेस बिखेर चुकीं एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना ( rashmika mandanna ) अब बॅालीवुड में अपना सिक्का जमा रही हैं। एक्ट्रेस की फिल्म ‘मिशन मजनू’ ( mission majnu ) रिलीज हो चुकी है। इसमें एक्ट्रेस के साथ एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा ( siddharth malhotra ) लीड किरदार में है। इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॅार्म पर रिलीज किया गया है। मूवी को जनता का भरपूर प्यार मिल रहा है। रश्मिका की एक्टिंग की काफी तारीफ की जा रही है। इसी के साथ हाल ही रश्मिका ने एक इंटरव्यू दिया जिसमें उन्होंने अपना एक बचपन का खौफनाक किस्सा मीडिया संग शेयर किया।

sga.jpg

इंटरव्यू के दौरान रश्मिका ने बताया कि वह बचपन में खुद को कमरे में बंद करके घंटों रोया करती थीं। दरअसल उन्हें अपने बचपन का काफी वक्त होस्टल में गुजारना पड़ा था। उन्होंने बताया कि घर से दूर होस्टल में रहने की वजह से उन्हें कई समस्याओं को सामना करना पड़ा था। वह अपनी बात को ठीक से कम्युनिकेट नहीं कर पाती थी और प्रॉब्लम में फंस जाती थी।

94604365.jpg

उन्हें बचपन में वह अपनी बात को ठीक से बया नहीं आता था और अक्सर लोग उनकी बात का गलत मतलब निकाल लेते थे। इसी वजह से वह खुद को कमरे में बंद कर रोती थी। लेकिन ऐसे वक्त में भी उनकी मां हमेशा उनका साथ देती थी। मंदाना अपनी मां को अपनी सबसे बड़ी ताकत मानती हैं। शायद यही वजह है कि वह अपनी इस प्रोब्लम से उभर पाईं। एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो रश्मिका जल्द ही अल्लू अर्जुन ( allu arjun ) के साथ फिल्म ‘पुष्पा 2’ ( pushpa 2 ) और रणबीर कपूर ( ranbir kapoor ) के साथ ‘एनिमल’ ( animal ) नजर आएंगी।

Home / Entertainment / Bollywood / खुद को कमरे में बंद कर फूट- फूटकर रोती थी रश्मिका, सुनाया बचपन का ये किस्सा !

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो