scriptraveena tandon act like housewife to get ram gopal varma shool | जब राम गोपाल वर्मा को इंप्रेस करने के लिए रवीना टंडन ने किया था ऐसा काम | Patrika News

जब राम गोपाल वर्मा को इंप्रेस करने के लिए रवीना टंडन ने किया था ऐसा काम

रवीना टंडन को 90 के दशक की सक्सेसफुल एक्ट्रेस की लिस्ट में रखा जाता था और आज भी उनके नाम यह टाइटल कायम है। उनके नाम कई हिट फिल्में दर्ज हैं। इंडस्ट्री के लगभग हर बड़े स्टार के साथ उन्होंने उस दौर में काम किया था फिर चाहे गोविंदा हो, अक्षय हो या फिर सुनील शेट्टी, उन्होंने लगभग किसी को भी नहीं छोड़ा।

नई दिल्ली

Published: December 29, 2021 11:33:43 pm

मॉडलिंग से करियर की शुरूआत करने वाली अभिनेत्री ने बॉलीवुड को लाडला', 'दिलवाले', 'मोहरा', 'अंदाज़ अपना अपना', 'दुल्हे राजा' जैसे कई ब्लॉकबस्टर्स भी दिए। स्क्रीन पर उन्होंने कॉमेडी, रोमांस, पुलिस अफसर लेकर हाउस वाइफ तक का रोल बखूबी निभाया है। इतने सबके बावजूद रवीना टंडन को फिल्म शूल अपने नाम करने में बड़ी मशक्कत करनी पड़ी थी। हालांकि बाद में यह फिल्म उनके ही हाथ लगी जिसके पीछे भी एक कहानी है। यह फिल्म राम गोपाल वर्मा डायरेक्ट कर रहे थे। यह फिल्म 1999 में रिलीज हुई थी।
raveena.jpg
RAVEENA TANDON
रवीना ने हाल ही में नेटफ्लिक्स के 'एक्टर्स राउंडटेबल 2021' इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया था कि ईश्वर निवास, मीडिल क्लास हाउसवाइफ मंजरी भाभी रोल को लेकर उनके पास आए थे क्योंकि वे उन्हें लेकर काफी क्लियर थे, लेकिन राम गोल वर्मा असमंजस में थे। रवीना के अनुसार, राम गोपाल वर्मा उन्हें केवल 'अंखियों से गोरी मारे' जैसे रोल में देखना पसंद करते थे। जिससे रवीना टंडन को थोड़ी दिक्कत थी। रवीना ने बताया कि राम गोपाल वर्मा ने मुझसे कहा कि नहीं यार रवीना, मैंने अपनी आंके बंद कर लीं हैं औऱ मैं तुम्हें केवल अखियों से गोली मारे करते हुए ही देख सकता हूं, ऐसे में हम यह कैसे करेंगे।
रवीना टंडन कहती हैं कि मैंने राम गोपाल वर्मा से इसका एक शॉट देने की अपील की थी। फिर रवीना टंडन ने उस मूमेंट के बारे में बताया जिसके बाद उनके हाथ यह फिल्म लगी। वह कहती हैं, 'कट टू, हम शूटिंग कर रहे हैं। हमने फिल्म की शूटिंग से पहले सारी पब्लिसिटी शूट कर ली थी। मैं अपने मेकअप रूम से बाहर निकली, गलियारे की ओर चल दी। मैं मंजीरी के लुक में हूं। सामने से रामू आ रहे थे।
मैंने उनकी ओर देखा और कहा, 'रामू, आप कैसे हो? हम लोग आपका ही का इंतज़ार कर रहे थे, लेकिन हम पहले ही शुरू कर चुके हैं।' रवीना ने कहा कि राम गोपाल वर्मा बिना किसी से बोले बस अपना सिर हिलाए और बार चले गए। हालांकि 5-7 मिनट के बाद अचानक मुझे सुनाई देता है, 'हे भगवान, रवीना! वह तुम थी', और मैंने पूरा मामला शांत कर दिया। इसके बाद राम गोपाल वर्मा को एक शॉट देखते ही यकीन हो गया कि रवीना टंडन इस फिल्म के लिए सही अदाकारा हैं।
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म 'शूल' फिल्म में मनोज इंस्पेक्टर समर प्रताप सिंह के किरदार में नजर आए थे और रवीना उनकी वाइफ मंजरी का रोल में देखी गई थीं। यह फिल्म एक ईमानदार पुलिस ऑफिसर के जीवन में बढ़ती परेशानियों पर प्रकाश डालती है। फिल्म में रवीना का लुक और एक्टिंग दर्शकों को खूब पसंद आई थी। फिल्म को नेशनल अवार्ड भी मिला था।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

धन-संपत्ति के मामले में बेहद लकी माने जाते हैं इन बर्थ डेट वाले लोगशाहरुख खान को अपना बेटा मानने वाले दिलीप कुमार की 6800 करोड़ की संपत्ति पर अब इस शख्स का हैं अधिकारजब 57 की उम्र में सनी देओल ने मचाई सनसनी, 38 साल छोटी एक्ट्रेस के साथ किए थे बोल्ड सीनMaruti Alto हुई टॉप 5 की लिस्ट से बाहर! इस कार पर देश ने दिखाया भरोसा, कम कीमत में देती है 32Km का माइलेज़UP School News: छुट्टियाँ खत्म यूपी में 17 जनवरी से खुलेंगे स्कूल! मैनेजमेंट बच्चों को स्कूल आने के लिए नहीं कर सकता बाध्यअब वायरल फ्लू का रूप लेने लगा कोरोना, रिकवरी के दिन भी घटेइन 12 जिलों में पड़ने वाल...कोहरा, जारी हुआ यलो अलर्ट2022 का पहला ग्रहण 4 राशि वालों की जिंदगी में लाएगा बड़े बदलाव
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.