scriptरवीना टंडन, भारती सिंह और फराह खान के खिलाफ पंजाब में केस हुआ दर्ज, ये हैं आरोप | Raveena Tandon, Bharti Singh and Farah Khan Cases registered in Punjab | Patrika News
बॉलीवुड

रवीना टंडन, भारती सिंह और फराह खान के खिलाफ पंजाब में केस हुआ दर्ज, ये हैं आरोप

धार्मिक भावनाएं भड़काने के चलते एक्ट्रेस पर हुआ केस दर्ज
अभिनेत्री रवीना टंडन(Raveena Tandon),कॉमेडियन भारती सिंह(Bharti Singh) और फराह खान पर आई मुसीबत

नई दिल्लीDec 26, 2019 / 10:57 am

Pratibha Tripathi

farah-khan-raveena-tondon-bharti-singh-.jpg

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन(Raveena Tandon), कॉमेडियन भारती सिंह(Bharti Singh ) और निर्देशक फराह खान(Farah Khan) जहां लोगों को मनोरंजित करती है तो वही अब उनके फैंस के लिए बुरी खबर आई है। इन तीनों हस्तियों के खिलाफ पंजाब में शिकायत दर्ज कराई है। इनपर एक शो के दौरान लोगों की धार्मिक भावनाएं भड़काने का आरोप लगा है।
जानकारी के मुताबिक, इन तीनों ने एक कॉमेडी प्रोग्राम के दौरान लोगों को हंसाने के लिये ईसाई धर्म को लेकर कुछ ऐसे शब्दों का उपयोग किया। जो लोगों को पसंद नहीं आया। शिकायत में कहा गया है कि जिन शब्दों का इस्तेमाल शो में किया गया उससे धर्म का अपमान है। यह कार्यक्रम क्रिसमस के दिन ही प्रसारित किया गया था।

रवीना, भारती और फराह खान के खिलाफ अमृतसर के अजनाला में शिकायत दर्ज करा दी गई है। पुलिस ने इसके लिये वीडियो की जांच की और इसके बाद ये मामला दर्ज किया। ये मामला IPC की धारा 295-A के तहत ये केस दर्ज किया है।
बॉलीवुड डायरेक्टर फराह खान, कॉमेडियन भारती सिंह और एक्ट्रेस रवीना टंडन की मुश्किलें बढ़ सकती हैं क्योंकि इन सभी के खिलाफ पंजाब के अमृतसर में शिकायत दर्ज करवाई गई है। फराह, भारत और रवीना पर धार्मिक भावनाएं भड़काने का आरोप लगाया गया है।हालांकि इस मामले की आगे की कार्रवाई के बारे में कोई जानकारी नहीं है, लेकिन धार्मिक भावनाएं भड़काने के चलते एक्ट्रेस की मुश्किलें बढ़ सकती हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / रवीना टंडन, भारती सिंह और फराह खान के खिलाफ पंजाब में केस हुआ दर्ज, ये हैं आरोप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो