scriptप्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने रवीना टंडन को लिखी चिट्ठी, जानिए उन्होंने एक्ट्रेस से क्या कहा | Raveena Tandon shared condolence letter written by PM Narendra Modi | Patrika News

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने रवीना टंडन को लिखी चिट्ठी, जानिए उन्होंने एक्ट्रेस से क्या कहा

locationनई दिल्लीPublished: Feb 24, 2022 11:38:42 pm

Submitted by:

Archana Keshri

रवीना टंडन के पिता और फिल्ममेकर रवि टंडन का हाल ही में 11 फरवरी को निधन हो गया और आज यानी गुरुवार को उनकी तेरहवीं थी। वह 86 साल के थे। रवीना के परिवार, प्रशंसरों और दोस्तों ने शोक व्यक्त किया।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने रवीना टंडन को लिखी चिट्ठी, जानिए उन्होंने एक्ट्रेस से क्या कहा

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने रवीना टंडन को लिखी चिट्ठी, जानिए उन्होंने एक्ट्रेस से क्या कहा

फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने डायरेक्टर और एक्ट्रेस रवीना टंडन के पिता रवि टंडन के निधन की जानकारी एक्ट्रेस ने खुद एक सोशल मीडिया पर के द्वारा अपने फैंस को दी थी। इस पर कई हस्तियों ने भी शोक व्यक्त किया था। आज रवि टंडन की तेहरवीं के मौके पर एक्ट्रेस ने एक बार फिर से एक भावुक पोस्ट शेयर किया है, जिसके साथ ही पीएम मोदी का शोक पत्र भी साझा किया है।
रवीना ने इस पोस्ट में अपने पापा की कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं, जिनमें से एक में वह उनके गोद में नजर आ रही हैं। इस पोस्ट के साथ रवीना टंडन ने लिखा है, ‘आज पापा की तेरहवीं है, 13वां दिन… वे कहते हैं कि ये वो दिन है जब एक आत्मा अपने सभी बंधनों को छोड़कर स्वर्ग में विश्राम करने के लिए निकल पड़ती है। मैं आप सभी को उन्हें प्यार देने के लिए और हमें सपोर्ट करने के लिए धन्यवाद देती हूं। एक जेंटलमैन डायरेक्टर, वह थे और हैं, सच्चा प्यार।’
चिट्ठी में, प्रधानमंत्री ने परिवार के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की और कहा कि वह रवि टंडन के निधन से दुखी हैं।

https://twitter.com/TandonRaveena/status/1496774204687110145?ref_src=twsrc%5Etfw
रविना टंडन ने प्रधानमंत्री द्वारा भेजी गई इस चिट्ठी को अपने ट्विटर अकाउंट पर अलग से एक पोस्ट भी शेयर किया है। इसे शेयर करते वक्त उन्होंने लिखा, “आपकी तरह के शब्दों के लिए धन्यवाद सर। @narendramodi जी ने सच कहा.. वे बहुमुखी कार्यों की विरासत छोड़ गए हैं।”
https://twitter.com/narendramodi?ref_src=twsrc%5Etfw
गौरतलब है कि दिवंगत रवि टंडन एक फिल्म निर्देशक और निर्माता थे। उन्होंने ‘खेल खेल में’, ‘अनहोनी’, ‘नजराना’, ‘मजबूर’, ‘खुद-दार’ और ‘जिंदगी’ सहित कई हिट फिल्मों का निर्देशन किया था।

यह भी पढ़ें

बप्पी लहरी संग अदा शर्मा ने शेयर की ऐसी फोटो की भड़क गए लोग, बोले – ‘शर्म करो’


यह भी पढ़ें

‘मेरा नाम जोकर’ बनाकर कर्ज में डूब गए थे राज कपूर, पिता का कर्ज उतारने के लिए ऋषि कपूर बने हीरो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो