सफाईकर्मी पर बरसाए गए फूल, रवीना टंडन ने वीडियो शेयर कर कहा- ये वॉरियर्स दिन-रात काम कर रहे हैं

By: Sunita Adhikari
| Published: 04 Apr 2020, 06:31 PM IST
सफाईकर्मी पर बरसाए गए फूल, रवीना टंडन ने वीडियो शेयर कर कहा- ये वॉरियर्स दिन-रात काम कर रहे हैं

  • हाल ही में एक्ट्रेस रवीना टंडन (Ranveena Tandon) ने एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में लोग सफाईकर्मियों पर फूल बरसा रहे हैं।

नई दिल्ली: कोरोना वायरस (Coronavirus) का प्रकोप बढ़ता ही जा रहा है। भारत में लगातार कोरोना से संक्रमित मरीजों के मामले सामने आ रहे हैं। ऐसे में ये वायरस ज्यादा लोगों में न फैले इसलिए देश लॉकडाउन है। लेकिन कुछ लोग ऐसे हैं जो इस खतरनाक वायरस के बीच भी देश के लिए अपना फर्ज निभा रहे हैं। जिसमें सफाईकर्मी भी मौजूद हैं। हाल ही में एक्ट्रेस रवीना टंडन (Ranveena Tandon) ने एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में लोग सफाईकर्मियों पर फूल बरसा रहे हैं।

ये वीडियो पंजाब का है। इस वीडियो को ट्वीटर पर शेयर करते हुए रवीना टंडन ने लिखा- "व्हाट्सएप पर पंजाब के किसी जगह का वीडियो आया है। लोग सफाईकर्मियों पर फूल बरसाकर उनको धन्यवाद कह रहे हैं। ये वारियर्स इस मुश्किल घड़ी में दिन-रात काम कर रहे हैं।"

इससे पहले रवीना टंडन ने इंदौर का एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें लोग मेडिकल टीम पर पथराव कर रहे थे। इस वीडियो को शेयर करते हुए रवीना ने लिखा- "हे भगवान, क्या यह सच है? हमें स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारियों का धन्यवाद करना चाहिए और उनके लिए रोज प्रार्थना करनी चाहिए। वह रोज इस बीमारी को खत्म करने के लिए अपना सब कुछ दांव पर लगा रहे हैं अपनी जिंदगी जोखिम में डाल रहे हैं और उन्हें इन बर्बर लोगों से बदले में क्या मिल रहा है।"