scriptऔरंगजेब की मजार पर पहुंचे ओवैसी के बहाने रवीना टंडन ने असहिष्णु गैंग पर साधा निशाना | Raveena Tandon targeted the intolerant gang on the pretext of Owaisi | Patrika News

औरंगजेब की मजार पर पहुंचे ओवैसी के बहाने रवीना टंडन ने असहिष्णु गैंग पर साधा निशाना

locationनई दिल्लीPublished: May 14, 2022 03:30:00 pm

Submitted by:

Shweta Bajpai

बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन का नाम दिग्गज कलाकारों में से एक है। ये न सिर्फ अपनी एक्टिंग के लिए बल्कि अपने बेबाक अंदाज के लिए भी जानी जाती हैं। एक बार फिर वो इसी को लेकर चर्चा में हैं।

Raveena Tandon targeted the intolerant gang on the pretext of Owaisi

Raveena Tandon targeted the intolerant gang on the pretext of Owaisi

दरअसल उन्होंने असहिष्णु गैंग पर निशाना साधा है। उन्होंने अपने एक ट्वीट को शेयर कर लिखा ‘कुछ समय पहले, मेरी मातृभूमि को “असहिष्णु” करार देना एक फैशन बन गया था। यह सिर्फ साबित करता है कि हम कितने सहिष्णु हैं और हम कितना सह सकते हैं। यह एक उदाहरण है। आखिर असहिष्णुता कहां है?
वहीं रवीना टंडन ने राइटर आनंद रंगनाथन के ट्वीट को शेयर कर लिखा था कि हम एक सहिष्णु प्रजाति हैं, थे और रहेंगे। यह एक आजाद देश है यहां कोई भी किसी को भी पूजा जा सकता है। यहां सभी को समान अधिकार हैं।
https://twitter.com/TandonRaveena/status/1525388380334215168?ref_src=twsrc%5Etfw
राइटर आनंद रंगनाथन ने औरंगजेब की मजार पर माथा टेकने पहुंचे ओवैसी की फोटो शेयर करते हुए उनपर निशाना साधा था। आनंद रंगनाथन के ट्वीट पर रवीना के पहले जवाब से ऐसा लग रहा था कि मानों उन्होंने रंगनाथन को सवालों के घेरे में खड़ा किया है, लेकिन दूसरा ट्वीट से यह स्पष्ट हुआ कि असल में उनका निशाना असहिष्णु गैंग पर था।

यह भी पढ़े- लंबे बाल हाथ में ब्रेसलेट, ‘कभी ईद कभी दिवाली’ से सलमान खान के फर्स्ट लुक ने दिलाई राधे भैय्या की याद

क्या था आनंद रंगनाथन का ट्वीट –

https://twitter.com/ARanganathan72/status/1525116482320887810?ref_src=twsrc%5Etfw

आपको बता दें हाल ही में रवीना टंडन फिल्म ‘केजीएफ: चैप्टर 2’ में नजर आई थीं। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर खूब कमाल किया और ताबड़तोड़ कमाई की। ये फिल्म हाल के समय की सबसे सफल सुपरहिट फिल्मों में से एक है। बॉक्स ऑफिस (KGF 2 Box Office) के कई रिकॉर्ड तोड़े और वर्तमान समय की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक बन गई. 100 करोड़ के बजट से बनी ‘केजीएफ 2’ अब 1200 करोड़ के क्लब में शामिल हो चुकी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो