scriptपाकिस्तानी क्रिकेटर से शादी कर बर्बाद हो गई थी रीना रॅाय की जिंदगी,जबरदस्ती बेटी को लेकर विदेश भागा था पति | reena roy unknown intresting story husband take her daughter away | Patrika News
बॉलीवुड

पाकिस्तानी क्रिकेटर से शादी कर बर्बाद हो गई थी रीना रॅाय की जिंदगी,जबरदस्ती बेटी को लेकर विदेश भागा था पति

एक्ट्रेस रीना रॉय ( Reena Roy ) एक जमाने की सबसे खूबसूरत अदाकाराओं में से एक रही हैं। 66 साल की एक्ट्रेस का एक इंटरव्यू मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने अपने संघर्ष के बारे में बताया है।

मुंबईJan 19, 2023 / 05:27 pm

Riya Jain

reena-roy-with-mohsin-khan-marriage-picture-compressed.jpg

,,

70 और 80 के दशक की पॉपुलर एक्ट्रेस रीना रॉय ( Reena Roy ) एक जमाने की सबसे खूबसूरत अदाकाराओं में से एक रही हैं। उन्होंने इस इंडस्ट्री को कई बेहतरीन फिल्में दी हैं। लेकिन वह अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी सुर्खियों में रही हैं। इन दिनों 66 साल की एक्ट्रेस का एक इंटरव्यू मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने अपने संघर्ष के बारे में बताया है।

977064-reenaroy-mohsinkhan-marriage-mainimage.jpg
जैसा की हम सभी जानते हैं रीना ने पाकिस्तानी क्रिकेटर मोहसिन खान ( Mohsin Khan ) से शादी की थी। लेकिन कुछ सालों बाद जब गोनों का तलाक हो गया तो रीना को अपनी बेटी सनम की कस्टडी के लिए काफी संघर्ष करना पड़ा था। उनके मुताबिक, उन्होंने इसके लिए कई साधू संतों से भी मदद मांगी थी।

 

egeg.jpg

दरअसल, रीना रॉय ने 80 के दशक में पाकिस्तानी क्रिकेटर मोहसिन खान से शादी की और एक्टिंग से संन्यास की घोषणा कर दी। रीना ने इंटरव्यू के दौरान बताया कि बेटी सनम के जन्म के बाद मोहसिन और उनकी शादी में दरार आ गई थी। रीना शादी के बाद मोहसिन की लाइफस्टाइल के साथ एडजस्ट नहीं कर पा रही थीं। उन्होंने बताया कि मोहसिन लंदन में शिफ्ट होना चाहते थे और ब्रिटिश नागरिकता लेना चाहते थे। लेकिन वे इसके लिए तैयार नहीं थीं। इस पर मोहसिन बेटी को लेकर चले गए, ताकि अपनी बेटी को तरसती एक मां हताश होकर उनके पीछे-पीछे लंदन आ जाए और वहीं बस जाए। पहले रीना की बेटी का नाम जन्नत था, लेकिन भारत आने के बाद उसका नाम सनम रखा गया।

Home / Entertainment / Bollywood / पाकिस्तानी क्रिकेटर से शादी कर बर्बाद हो गई थी रीना रॅाय की जिंदगी,जबरदस्ती बेटी को लेकर विदेश भागा था पति

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो