scriptदुल्हन की तरह सजधज कर जब अमिताभ के सामने पहुंचीं 64 साल की रेखा, देखकर सब रह गए दंग | Rekha and amitabh reaches alia bhatt cousin Sakshi Bhatt Reception | Patrika News
बॉलीवुड

दुल्हन की तरह सजधज कर जब अमिताभ के सामने पहुंचीं 64 साल की रेखा, देखकर सब रह गए दंग

खा, अमिताभ से लेकर आलिया तक, मुकेश भट्ट की बेटी की शादी में पहुंचे ये सेलेब्स….

मुंबईFeb 05, 2019 / 10:08 am

भूप सिंह

Rekha

Rekha

बॉलीवुड की सदाबहार अभिनेत्री रेखा भले ही 64 साल की हो चुकी हैं लेकिन उनकी खूबसूरती और फैशन सेंस में अब तक कोई खास बदलाव नहीं आया है। उन्हें देखकर हर किसी को एक ही गाना याद आता होगा वो है ‘अभी तो मैं जवान हूं’। शुक्रवार रात रेखा, बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट की कजिन के रिसेप्शन में पहुंचीं तो सबकी नजरें उन पर टिक गईं।

 

Rekha and amitabh reaches <a  href=
Alia Bhatt cousin Sakshi Bhatt Reception” src=”https://new-img.patrika.com/upload/2019/01/26/rekha-2_4039063-m.png”>

रेखा ने बी-टाउन की यंग एक्ट्रेस को मात
रेखा के ट्रेडिशनल लुक के सामने बी-टाउन की यंग एक्ट्रेस आलिया भट्ट, बिपासा बसु, श्रद्धा कपूर, दिया मिर्जा और ऐश्वर्या राय भी फीकी पड़ती दिखीं। दरअसल, रेखा हाल ही में महेश भट्ट के भाई और प्रोड्यूसर मुकेश भट्ट की बेटी साक्षी भट्ट का वेडिंग रिसेप्शन में पहुंची थी। जहां बी-टाउन की कई हसीनाएं पहुंचीं, लेकिन इन सब पर रेखा का ट्रेडिशनल लुक भारी पड़ता नजर आ रहा है।

 

Rekha and amitabh reaches alia bhatt cousin Sakshi Bhatt Reception

दुल्हन की तरह सज धज कर पहुंचीं रेखा
बता दें कि रेखा, आलिया की कजिन के रिसेप्शन में दुल्हन की तरह सजधज कर पहुंचीं। उन्होंने ग्रीन-रानी रंग की साड़ी, मांग टीका, गजरा और हाथों में भर-भरकर चूड़ियां पहन रखी थी। रेखा के ओवरऑल लुक की बात करें तो वे बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं।

 

Rekha and amitabh reaches alia bhatt cousin Sakshi Bhatt Reception

ये एक्ट्रेस भी लग रही थीं बेहद खूबसूरत
बता दें कि आलिया भट्ट व्हाइट लहंगे में तो बिपाशा बसु भी अपने पति करण सिंह ग्रोवर के साथ मैचिंग व्हाइट ड्रेस में पहुंचीं। जिसमें वह काफी गॉर्जियस लग रही थीं। वहीं आशिकी गर्ल श्रद्धा कपूर यहां बॉटल ग्रीन ड्रेस में नजर आईं। दिया मिर्जा भी पति साहिल सिंघा के साथ पहुंचीं। उन्होंने ब्लैक स्लीवलेस नेट की ड्रेस पहनी हुई थी।

 

Rekha

बच्चन परिवार ने भी शिरकत की
बॉलीवुड के अनेक पॉपुलर स्टार्स के साथ आलिया भट्ट की कजिन के रिसेप्शन में बच्चन परिवार भी शामिल हुआ। जैसे ही पार्टी में अमिताभ बच्चन और रेखा एक छत के नीचे दिखे तो उनकी पुराने यादें ताजा हो गई। एक बार फिर फैंस के बीच अमिताभ और रेखा की लव स्टोरी चर्चा का विषय बन गई।

Home / Entertainment / Bollywood / दुल्हन की तरह सजधज कर जब अमिताभ के सामने पहुंचीं 64 साल की रेखा, देखकर सब रह गए दंग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो