scriptअमिताभ के बर्थडे पर दुल्हन जैसी तैयार हुई थीं रेखा! | Rekha was dressed like a bride on Amitabh's birthday! | Patrika News
बॉलीवुड

अमिताभ के बर्थडे पर दुल्हन जैसी तैयार हुई थीं रेखा!

अमिताभ बच्चन अक्टूबर को अपना जन्मदिन मनाते हैं
रेखा और अमिताभ को लेकर इंडस्ट्री में कई किस्से हैं

Oct 12, 2019 / 03:44 pm

Sunita Adhikari

rekha.jpeg
नई दिल्ली: एक्टर अमिताभ बच्चन और रेखा की लव स्टोरी को लेकर इंडस्ट्री में न जाने कितनी ही बातें बोली कही जाती हैं। दोनों के लिए कहा जाता है कि एक वक्त था जब दोनों एक-दूसरे के प्यार में पागल हुआ करते थे। लेकिन इनका रिश्ता ज्यादा वक्त तक नहीं चल पाया और दोनों की राहें अलग हो गईं। रिश्ता खत्म होने के बावजूद दोनों के किस्से आज भी सुनने को मिल ही जाते हैं ।
9da2d7f3-6361-4013-afef-3b9e733f3f36.jpeg
अमिताभ बच्चन का अक्टूबर को जन्मदिन था, लेकिन रेखा सुर्खियों में आ गईं। दरअसल, रेखा अमिताभ बच्चन के बर्थडे पर दुल्हन जैसी तैयार हुई थीं। अमिताभ के जन्मदिन वाले दिन रेखा की ये तस्वीरें सामने आई थीं। जिसके बाद से ही लोग तरह तरह की बातें करने लगे हैं। लोगों का मानना है कि, रेखा बिग बी के लिए ही इस तरह से तैयार हुई हैं।
84ece103-ed03-4c7e-993c-5606190505fd.jpeg
तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि रेखा काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं। लेकिन इन तस्वीरों की सच्चाई हम आपको बताते हैं। दरअसल, रेखा की ये तस्वीरें रेखा के जन्मदिन की ही है। रेखा का जन्मदिन अमिताभ बच्चन के बर्थडे से ठीक एक दिन पहले यानी 10 अक्टूबर को होता है।

Home / Entertainment / Bollywood / अमिताभ के बर्थडे पर दुल्हन जैसी तैयार हुई थीं रेखा!

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो