scriptड्रग्स केस में Rhea Chakraborty के भाई शौविक को तीन महीने बाद मिली जमानत, कहा- मुझे फंसाने की साजिश हुई है | rhea chakraborty brother showik chakraborty gets bail in drug case aft | Patrika News
बॉलीवुड

ड्रग्स केस में Rhea Chakraborty के भाई शौविक को तीन महीने बाद मिली जमानत, कहा- मुझे फंसाने की साजिश हुई है

रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक चक्रवर्ती को मिली जमानत
तीन महीने बाद ड्रग्स केस में एनडीपीएस कोर्ट ने दी रिहाई
शौविक ने झूठे आरोप लगाने का किया दावा

Dec 02, 2020 / 11:17 pm

Neha Gupta

Showik Chakraborty and Rhea Chakraborty

Showik Chakraborty and Rhea Chakraborty

नई दिल्ली | सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले (Sushant Singh Rajput) में ड्रग केस में नाम सामने आने के बाद रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती (Showik Chakraborty) को गिरफ्तार कर लिया गया था। दोनों के घर से कुछ नशीले पदार्थ बरामद किए गए थे। एनसीबी ने रिया से कड़ी पूछताछ की थी जिसमें कई एक्ट्रेसेस का नाम निकलकर भी सामने आया था। हालांकि एक महीने जेल में रहने के बाद 8 अक्टूबर को बॉम्बे हाई कोर्ट ने रिया को जमानत दे दी थी। लेकिन उनके भाई को लंबे समय से जमानत नहीं मिल पा रही थी। अब शौविक चक्रवर्ती को भी ड्रग्स मामले में स्पेशल एनडीपीएस (NDPS) कोर्ट ने जमानत दे दी है।

शौविक चक्रवर्ती को ड्रग्स मामले में लगभग तीन महीने बाद जेल से रिहाई मिली है। बुधवार को उन्हें कोर्ट की तरफ से जमानत दे दी। शौविक अपनी जमानत याचिका कई बार दायर कर चुके थे। पिछले दिनों उन्होंने मुंबई के स्पेशल एनडीपीएस कोर्ट में याचिका दायर की थी जिसमें कहा गया था कि उनपर ड्रग्स लेने के झूठे आरोप लगाए गए हैं। शौविक ने कहा कि वो ड्रग्स लेते हुए नहीं पाए गए थे। उन्हें गलत तरीके से फंसाने की कोशिश की गई है। जिसके बाद उन्हें जमानत दे दी गई है। इससे पहले तक कोर्ट कई बार उनकी जमानत याचिका को खारिज कर चुका है।

https://twitter.com/ANI/status/1334065529535963137?ref_src=twsrc%5Etfw

बता दें कि 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत अपने बांद्रा वाले प्लैट में मृत पाए गए थे। उनकी मौत के बाद तीन जांच एजेंसियां इस केस की छानबीन कर रही थीं। सीबीआई, ईडी और एनसीबी तीनों इस केस की जांच कर रहे थे। जिसमें से एनसीबी ने अपनी छानबीन में ड्रग्स केस की कई परते खोल डाली। सीबीआई अभी भी सुशांत केस की जांच कर रही हैं। हालांकि इतने महीनों बाद भी इस मामले का अभी तक कोई भी निष्कर्ष नहीं निकला है। वहीं ड्रग्स केस में कई बड़े सेलेब्स के नाम भी उजागर हो चुके हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / ड्रग्स केस में Rhea Chakraborty के भाई शौविक को तीन महीने बाद मिली जमानत, कहा- मुझे फंसाने की साजिश हुई है

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो