scriptRhea Chakraborty को पूछताछ के लिए फिर बुलाया जाएगा! एक्ट्रेस के जवाब से संतुष्ट नहीं ईडी | Rhea Chakraborty will be called again for questioning ED not satisfied | Patrika News
बॉलीवुड

Rhea Chakraborty को पूछताछ के लिए फिर बुलाया जाएगा! एक्ट्रेस के जवाब से संतुष्ट नहीं ईडी

Sushant Singh Rajput Case: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में शुक्रवार को ईडी ने रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) से 9 घंटे तक पूछताछ की।

नई दिल्लीAug 08, 2020 / 02:17 pm

Sunita Adhikari

rhea_chakraborty.jpg

ED will investigate Rhea Again

नई दिल्ली: Sushant Singh Rajput Case: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में शुक्रवार को ईडी ने रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) से 9 घंटे तक पूछताछ की। सुशांत के पिता ने रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार के खिलाफ सुशांत के करोड़ों रुपयों की हेरफेर का भी आरोप लगाया है। इसी को लेकर ईडी मनी लॉन्ड्रिंग के ऐंगल से जांच कर रही है। लेकिन ये खबरें आ रही हैं कि शुक्रवार को पूछताछ में रिया के जवाब से ईडी संतुष्ट नहीं है। ऐसे में ईडी रिया को एक बार फिर पूछताछ के लिए बुला सकती है।
रिया चक्रवर्ती शुक्रवार को पूछताछ के लिए 8 घंटे से ज्यादा वक्त तक मुंबई कार्यालय में रही थीं। इस दौरान रिया के साथ-साथ उनके भाई शौविक चक्रवर्ती (Showik Chakraborty), सुशांत की बिजनेस मैनेजर रहीं श्रुति मोदी (Shruti Modi) एवं सीए रितेश शाह के भी बयान ईडी ने लिए। ऐसी खबरें हैं कि ईडी के सवालों का रिया ने गोलमाल जवाब दिया। ज्यादातर सवालों के जवाब में रिया ने याद नहीं होने की बात कही।
सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ईडी ने उनके खातों से निकाले गए 15 करोड़ रुपए के लेनदेन को लेकर मनी लॉन्ड्रिंग का मुकदमा दर्ज किया है। रिया चक्रवर्ती से पूछताछ के बाद आज सिद्धार्थ पिठानी (Sidharth Pithani) ईडी के ऑफिस में हाजिर होंगे। सिद्धार्थ पिठानी सुशांत के फ्लैटमेट थे। दावा किया जाता है कि सुशांत के शव को सबसे पहले सिद्धार्थ पिठानी ने ही देखा था और उन्होंने ही सुशांत को पंखे से नीचे उतारा था। ऐसे में सिद्धार्थ पिठानी सुशांत केस के अहम गवाहों में से एक हैं। सिद्धार्थ इससे पहले मुंबई पुलिस को भी तीन बार अपना बयान दर्ज करवा चुके हैं।
आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को अपने घर में मृत पाए गए थे। मुंबई पुलिस पहले इस केस की जांच सुसाइड के एंगल से कर रही थी। लेकिन 28 जुलाई को सुशांत के पिता ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ बिहार में एफआईआर दर्ज करवाई, जिसके बाद बिहार पुलिस नेभी इस केस की जांच की। हालांकि अब यह केस सीबीआई को सौंपा जा चुका है। ऐसे में सभी को उम्मीद है कि सुशांत की मौत का सच जल्द सामने आएगा।

Home / Entertainment / Bollywood / Rhea Chakraborty को पूछताछ के लिए फिर बुलाया जाएगा! एक्ट्रेस के जवाब से संतुष्ट नहीं ईडी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो