scriptStar Dating: वेनिस में परवान चढ़ा अली-रिचा का रोमांस | Richa Chadha Ali Fazal Make Their Relationship Public at Venice Film Festival | Patrika News
बॉलीवुड

Star Dating: वेनिस में परवान चढ़ा अली-रिचा का रोमांस

वेनिस में एक्टर अली फजल के साथ रह रही हैं अभिनेत्री रिचा चड्ढा…

जयपुरSep 06, 2017 / 04:14 pm

dilip chaturvedi

richa chadha

richa chadha

अभिनेत्री रिचा चड्ढा ने इंस्टाग्राम के जरिए यह स्वीकार किया कि वह अली फजल के साथ रहने के लिए वेनिस गई हैं। रिचा पिछले एक साल से कथित तौर पर अली को डेट का रही हैं। रिचा ने इंस्टाग्राम पर मंगलवार को पोस्ट किया, “मुझे तुम पर गर्व है! अली फजल! तुमने अपने दम पर यह हासिल किया है, एक बेहतरीन फिल्म में तुमने बेहतरीन काम किया है।”

हालंाकि, इससे पहले कई मौको पर जब रिचा से उनके और अली के अफेयर के बारे में पूछा गया, तो हमेशा अपने अफेयर को स्वीकार करने से बचती रही हैं।


गौरतलब है कि अली अपनी विदेशी फिल्म ‘विक्टोरिया और अब्दुल’ के वल्र्ड प्रेमियर के लिए वेनिस में हैं। इस फिल्म में वह अंतर्राष्ट्रीय अभिनेत्री जूडी डेंच के साथ दिखेंगे।

रिचा ने इंस्टग्राम पर एक सेल्फी साझा की है, जिसमें उन्हें अली के साथ मुस्कुराते हुए देखा जा सकता है। फोटो में जूडी डेंच भी देखी जा सकती हैं। रिचा सुनहरे कपड़े पहने हुए थीं, तो वहीं अली ने काला सूट और जूते पहन रखे थे। रिचा इन दिनों वेनिस में अपने खाली समय के दौरान खूब घूम रही हैं। उन्होंने नौकायन का लुत्फ भी लिया।

Home / Entertainment / Bollywood / Star Dating: वेनिस में परवान चढ़ा अली-रिचा का रोमांस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो