script3 साल की बच्ची के गैंगरेप और हत्या पर फूटा एक्ट्रेस का गुस्सा, कहा- लानत है हमारे समाज पर | Richa Chadha Reaction On Jamshedpur Rape Case | Patrika News
बॉलीवुड

3 साल की बच्ची के गैंगरेप और हत्या पर फूटा एक्ट्रेस का गुस्सा, कहा- लानत है हमारे समाज पर

टाटानगर रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म पर अपनी मां के बगल में सो रही तीन साल की बच्ची का अपहरण 24 जुलाई को रिंकू साहू और उसके दो दोस्तों ने मिलकर किया।

मुंबईAug 03, 2019 / 04:52 pm

Amit Singh

richa chadha

richa chadha

जमशेदपुर में तीन साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म और उसके बाद गला रेतकर उसकी हत्या किए जाने की खबर पर अभिनेत्री ऋचा चड्ढा ( Richa Chadha ) ने अपना गुस्सा जाहिर किया है। ऋचा ने ट्विटर पर इस घटना की निंदा की और सवाल किया कि हादसे का मुख्य आरोपी रिंकू साहू जमानत पर बाहर क्यों है? ऋचा ने ट्वीट किया, “जमशेदपुर में दुष्ट रिंकू साहू ने अपने दरिंदे दोस्तों की मदद से तीन साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म किया और उसके बाद गला काटकर उसकी हत्या कर दी। उसकी मां एक पुलिस अफसर है, जिसकी वजह से वह जमानत पर रिहा हो गया है। अब यह मामला! देश के लिए बड़े शर्म की बात है! लानत है हमारे समाज पर!”

 

https://twitter.com/RichaChadha/status/1157555659077931008?ref_src=twsrc%5Etfw

टाटानगर रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म पर अपनी मां के बगल में सो रही तीन साल की बच्ची का अपहरण 24 जुलाई को रिंकू साहू और उसके दो दोस्तों ने मिलकर किया। पुलिस रिपोर्ट के मुताबिक, इसके बाद वे बच्ची को लेकर स्टेशन के पास स्थित एक स्थान पर गए, जहां पहले बच्ची के साथ दुष्कर्म किया गया और उसके बाद गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी गई और सिर को धड़ से अलग कर दिया गया। अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ( Anushka Sharma ) ने भी कल ट्वीट कर इस घटना की निंदा की थी और दुष्कर्मियों को कड़ी से कड़ी सजा देने का आग्रह किया था।

Home / Entertainment / Bollywood / 3 साल की बच्ची के गैंगरेप और हत्या पर फूटा एक्ट्रेस का गुस्सा, कहा- लानत है हमारे समाज पर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो