script‘मसान’ की सफलता से ऋचा को मिल रहे हैं ढेर सारे ऑफर्स | Richa loaded with offers post Masaan's success | Patrika News
बॉलीवुड

‘मसान’ की सफलता से ऋचा को मिल रहे हैं ढेर सारे ऑफर्स

इस साल कान फिल्म समारोह में शामिल हुईं बॉलीवुड की सफलतम नायिकाओं में शुमार ऋचा चड्ढा ऊंचाइयों को छूने में लगी हैं

Jun 02, 2015 / 10:46 am

सुधा वर्मा

masaan

masaan

मुंबई। इस साल कान फिल्म समारोह में शामिल हुईं बॉलीवुड की सफलतम नायिकाओं में शुमार ऋचा चड्ढा ऊंचाइयों को छूने में लगी हैं. और हो भी क्यों ना कान फिल्म फेस्टिवल में दिखाई गयी अपनी फिल्म मसान के लिए ऋचा को ना सिर्फ दर्शकों की तरफ से स्टैंडिंग ओवेशन मिला बल्कि ढेर सारी तारीफें भी मिली। मज़े की बात तो यह है की कुछ ही दिनों पहले मुम्बई लौटी ऋचा के यहां आते ही उनके फोन पर ढेर सारे बधाई संदेशों के साथ ऑफर्स के कॉल आने लगे।

खबर है कि अपनी फिल्म मसान में ऋचा ने बेहतरीन प्रदर्शन किया है और जिन्होंने यह फिल्म देखी है उनका यही कहना है की यह ऋचा की अब तक की सबसे बेहतरीन परफॉर्मेंस बेस्ड फिल्म है. इसमें दो राय नहीं की मसान की सफलता से प्रभावित हो ना सिर्फ पूरे बॉलीवुड में ऋचा के परफॉर्मेंस की चर्चा तेज़ हो गयी है बल्कि लोग उन्हें अपनी फिल्म में लेने के लिए काफी उत्सुक हो गए हैं, लेकिन एक सच यह भी है की ऋचा इन दिनों पहले से ही काफी व्यस्त हैं।

उनकी अगली फिल्मों में सुधीर मिश्रा की अगली फिल्म के साथ रीमा कागती की फिल्म, एक्सेल की पहली अंतर्राष्ट्रीय फिल्म तथा पूजा भट्ट की कैबरे शामिल है. फिलहाल ऋचा का पूरा ध्यान अपनी फिल्म मसान के प्रमोशन में है जो भारत में जल्द ही रिलीज़ होनेवाली है.




Home / Entertainment / Bollywood / ‘मसान’ की सफलता से ऋचा को मिल रहे हैं ढेर सारे ऑफर्स

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो