scriptराहुल की पारो बनेंगी रिचा चड्डा | richha chhadha new movie dasdev | Patrika News
बॉलीवुड

राहुल की पारो बनेंगी रिचा चड्डा

फिल्म 16 फरवरी 2018 को होगी रीलीज

Dec 28, 2017 / 02:56 pm

Amit Singh

RICHA CHADHA, DAASDEV

RICHA CHADHA, DAASDEV

बॉलीवुड में अपना सिक्का जमा चुकी रिचा चड्डा अपनी नई फिल्म ‘दासदेव’ के साथ फिर से सिनेमाहालों में दस्तक देने वाली हैं। इस फिल्म का प्लॉट राजनीति पर बेस्ड है। फिल्म की कहानी सरत चन्द उपाध्याय की फेमस नॉवेल ‘देवदास’ का मार्डन फिल्म एडेप्शन बताया जा रहा है। फिल्म में पारों का किरदार रिचा चड्डा,चांदनी का किरदार अदिती रॉय और देव का किरदार राहुल भटट निभाने वाले हैं। फिल्म के निर्देशक सुधीर मिश्रा हैं।
गौरतलब है कि रिचा चड्डा इन दिनों फिल्म ‘फूक्रे रिर्टन्स’ में अपने भोली पंजाबन के किरदार के लिए पहले से चर्चा में हैं। सिनेमाघरों में रिचा के इस किरदार ने दर्शकों की खूब तालियां बटोरी थी और फिल्म भी सुपर हीट साबित हुई। अब तक रिचा के इस किरदार की खुमारी खत्म भी नही हुई है कि बॉलीवुड की इस अभिनत्री के दूसरे दिलचस्प किरदार को लेकर चर्चा गरम हो गई है। माना जा रहा है कि रिचा अपने इस नए किरदार पारों से फिर से सुर्खियां बटौर सकती है।
आपको बता दे कि सुधीर मिश्रा ने इससे पहले ‘हजारों ख्वाइशे ऐसी’,’धारावी’,’चमेली’ और ‘ये ***** जिन्दगी’ जैसी फिल्में बना चुके हैं। इस बार सुधीर देवदास पर फिल्म बनाने जा रहें हैं। फिल्म से जुड़ी बातचीत पर सुधीर ने बताया- ‘ये मेरा अधिकार है कि मैं कौन सी विषय पर फिल्म बनाता हूं। किसी भी विषय पर फिल्म बनाना मेरा हक है। इस बार मैनें देवदास को लिया है, मैनें तीनों किरदार देवदास, पारों और चन्द्रमुखी को लिया है।’
इससे पहले भी शरत चन्द्र की नॉवेल पर फिल्में बन चुकी हैं। 2002 में संजय लीला भंसाली की देवदास जिसकी स्टार कॉस्ट में शाहरुख खान ,माधुरी दीक्षित,एश्वर्या रॉय थी और 1955 में बिमल रॉय की देवदास जिसकी स्टॉर कॉस्ट में दिलीप कुमार ,वैजन्तीमाला और सुचीत्रा सेन थी। दोनों ही फिल्में सुपरहीट साबित हुई थी और कई पुरस्कार भी जीते हैं। देखते है कि इस बार सुधीर मिश्रा की ये मार्डन देवदास(दासदेव) को दर्शक कितना पंसद करते हैं। फिल्म 16 फरवरी 2018 को सिनेमाघरों में लगेगी।
https://twitter.com/hashtag/TigerZindaHai?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

Home / Entertainment / Bollywood / राहुल की पारो बनेंगी रिचा चड्डा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो