scriptऋषि कपूर ने धर्मगुरुओं, राधे मां पर साधा निशाना | Rishi Kapoor slams godmen and Radhe Maa | Patrika News
बॉलीवुड

ऋषि कपूर ने धर्मगुरुओं, राधे मां पर साधा निशाना

ऋषि कपूर ने धर्मगुरुओं, राधे मां पर साधा निशाना……….

Aug 26, 2017 / 05:10 pm

भूप सिंह

Rishi Kapoor

Rishi Kapoor

डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख गुरमीत राम रहीम को केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) की अदालत से दुष्कर्म के मामले में दोषी ठहराए जाने के बाद बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर ने राम रहीम, आशाराम बापू, नित्यानंद, सुखविंदर कौर उर्फ राधे मां जैसे खुद को भगवान कहने वाले बाबाओं व साध्वियों पर निशाना साधा है। उन्होंने केंद्र सरकार से ऐसे सभी लोगों के खिलाफ कड़े कदम उठाने की अपील की।

A post shared by GossipGanj (@gossipganj) on


ऋषि ने शुक्रवार को अदालत का फैसला आने के बाद ट्विटर पर लिखा, ‘सभी डेरा संपत्तियों को कुर्क कर लें और उन्हें हिंसा में हुई राष्ट्रीय क्षति की भरपाई के लिए बेच दें। गुरमीत के अनुनायियों को शर्म आनी चाहिए। तुम सभी के लिए कोई सम्मान नहीं है।’

A post shared by Social News XYZ (@socialnewsxyz) on


 उन्होंने लिखा, ‘धोखेबाज। धूर्त लोगों में अंधा विश्वास। सरकार को इन ढोंगियों को सजा देनी चाहिए। सुखविंदर कौर (राधे मां), गुरमीत, आसाराम, नित्यानंद। सभी अपराधी हैं।’ केंद्रीय गृह मंत्रालय ने शनिवार को कहा कि हरियाणा में डेरा हिंसा में शुक्रवार को 31 लोगों की मौत हो गई।

मंत्रालय के एक बयान में कहा गया है कि पंचकूला में 29 और सिरसा में दो मौतें हुईं, जहां डेरा का मुख्यालय है। हिंसा में कम से कम 250 से ज्यादा लोग घायल हो गए, जिनमें 60 पुलिसकर्मी भी शामिल हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / ऋषि कपूर ने धर्मगुरुओं, राधे मां पर साधा निशाना

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो