scriptराहुल के घर वापसी पर बोले ऋषि कपूर, जानिए क्या कहा! | Rishi kapoor tweeted about 'Rahul Gandhi returns' | Patrika News
बॉलीवुड

राहुल के घर वापसी पर बोले ऋषि कपूर, जानिए क्या कहा!

ऋषि कपूर ने राहुल के घर वापसी पर कहा, वह छुटि्टयों से आया है उसे आराम करने
दो।

Apr 16, 2015 / 04:37 pm

सुधा वर्मा

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर अपने ट्वीट को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहते हैं। कभी बीफ कॉन्ट्रोवर्सी को लेकर तो कभी महिला पत्रकार को “इडियट” कह कर वह विवादों में घिरे रहते हैं। वहीं एक बार फिर एक्टर मीडिया के नजर में आ गए हैं।


ऋषि ने इस बार राहुल को अपना निशाना बनाते हुए सोशल नेटवर्किग साइट टि्वटर पर लिखा, “इतना बवाल और हंगामा क्यों भाई..कोई छुटि्टयां मना कर लौटा है, उसे आराम करने दो….वह भला अपने पैसो का इस्तेमाल कब करेगा…अपने फालतू दिनों में…समझो”।

हालांकि इस बार एक्टर ने अपने ट्वीट पर किसी का नाम नहीं लिखा था, लेकिन उनके मैसेज से यह साफ था कि उनका इशारा सीधे 56 दिनों से गायब रहे कांग्रेस नेता राहुल गांधी की ओर हैं। खैर अब तो मानों ऋषि कपूर की आदत सी हो गई है हर मामलों में अपनी राय देने की, आखिर उनका बेटा जो है उन्हे हर विवादों से बचाने के लिए।

गौरतलब है कि एक्टर हाल ही एक इवेंट के दौरान महिला पत्रकार को स्टूपिड और इडियट कह कर हडकाया था जिससे उन्हे काफी विवादों का सामना करना पड़ा।

U

Home / Entertainment / Bollywood / राहुल के घर वापसी पर बोले ऋषि कपूर, जानिए क्या कहा!

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो