Riteish Deshmukh ने बताया खुशहाल शादीशुदा जिंदगी का राज़, पत्नी Genelia D'Souza संग वीडियो हुआ वायरल

By: Neha Gupta
| Published: 16 May 2020, 08:24 PM IST
Riteish Deshmukh ने बताया खुशहाल शादीशुदा जिंदगी का राज़, पत्नी Genelia D'Souza संग वीडियो हुआ वायरल
Riteish Deshmukh and Genelia D'souza

  • पत्नी जेनेलिया (Genelia D'souza) के पैर दबाते दिखे रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh)
  • थ्रोबैक वीडियो हो रहा वायरल (Viral)
  • रितेश ने दिया शादीशुदा जिंदगी की खुशहाली का मंत्रा

नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) और उनकी पत्नी जेनेलिया डिसूजा (Genelia D'souza) के अक्सर साथ में कई मजेदार वीडियो वायरल (Viral Video) होते रहते हैं। लॉकडाउन में आजकल दोनों घर में एक दूसरे के साथ टाइम स्पेंड कर रहे हैं। दोनों के टिकटॉक वीडियो खूब वायरल होते रहते हैं। अब इस बार रितेश का एक पुराना वीडियो सामने आया है जिसमें वो शादीशुदा जिंदगी को खुशहाल रखने का तरीका बता रहे हैं। वीडियो में रितेश हैप्पी मैरिड लाइफ के टिप्स दे रहे हैं जिसमें जेनेलिया भी खूब मजे लेती दिखाई दे रही हैं।

रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा के थ्रोबैक वीडियो को वूम्पला ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। जिसमें रितेश कहते हैं हैप्पी मैरिड लाइफ का सीक्रेट ये है। उसके बाद वीडियो में दिखता है कि वो जेनेलिया के पैर दबाते हुए दिखाई देते हैं, वहीं उनकी पत्नी कुछ-कुछ होता है कि धुन गुनगुनाती हुई नजर आती हैं। रितेश कहते हैं बहुत कुछ होता है। .लॉकडाउन के बीच रितेश और जेनेलिया का ये वीडियो खूब देखा जा रहा है।

रितेश और जेनेलिया की जोड़ी फैंस की फेवरेट जोड़ियों में से एक है। दोनों की क्यूट बॉन्डिंग सभी को बेहद पसंद आती है। कुछ दिनों पहले रितने ने पत्नी जेनेलिया के साथ एक वीडियो शेयर किया था। जिसमें वो फिल्म साजन के सुपरहिट सॉन्ग मेरा दिल तो कितना पागल है पर एक्ट करते नजर आ रहे थे। वीडियो में वो जेनेलिया की तरफ फोन घुमाकर कहते हैं कि ये प्यार तो तुमसे करता है। वहीं उन्होंने ये भी बताया था कि ये गाना जेनेलिया का फेवरेट है। वर्कफ्रंट की बात करें तो रितेश आखिरी बार बागी 3 में दिखाई दिए थे।