scriptसौरव गांगुली की बायोपिक के लिए ऋतिक को बनानी होगी ऐसी बॉडी | Rithik roshan has to have body like sourav ganguly to play him biopic | Patrika News
बॉलीवुड

सौरव गांगुली की बायोपिक के लिए ऋतिक को बनानी होगी ऐसी बॉडी

सौरव गांगुली की बायोपिक के लिए ऋतिक को बनानी होगी ऐसी बॉडी

मुंबईSep 16, 2020 / 08:28 pm

Subodh Tripathi

ऋतिक रोशन

ऋतिक रोशन

बॉलीवुड अभिनेता रितिक रोशन क्रिकेटर सौरव गांगुली की बायोपिक करेंगे। इस सवाल के जवाब में सौरव ने कहा रितिक को इसके लिए मेरी जैसी बॉडी बनानी पड़ेगी। दरअसल नेहा धूपिया के ऑनलाइन शो नो फिल्टर नेहा में बीसीसीआई चीफ सौरव गांगुली मेहमान बने। शो में नेहा ने सवाल पूछा कि क्या उनकी बायोपिक बन रही है? तो सौरव ने कहा कौन कर रहा है, इस पर नेहा ने बताया कि रितिक रोशन के करने की खबर है। इस बात पर सौरव ने कहा कि इसके लिए मेरी जैसी बॉडी बनानी होगी। वहीं उन्होंने एक सवाल के जवाब में कहा कि युवराज को एक्टिंग करना चाहिए ।फिलहाल सौरव 19 सितंबर से शुरू हो रहे आईपीएल के लिए दुबई में है।
आपको बता दें कि आईपीएल की तैयारियों के बीच बीसीसीआई चीफ सौरव गांगुली अभिनेत्री नेहा धूपिया के शो नो फिल्टर नेहा में ऑनलाइन गेस्ट के रूप में पहुंचे। इस शो में नेहा अलग-अलग सेलिब्रिटी को बुलाती हैं इस बार क्रिकेटर सौरव गांगुली शो में पहुंचे और उन्होंने नेहा के सवालों के काफी मजेदार जवाब दिए। इसी बीच उनकी बायोपिक में रितिक रोशन के लीड रोल निभाने की बात सामने आई । नेहा ने जब सौरव से पूछा कि आपकी बायोपिक बन रही है तो उन्होंने पहले तो कहा कौन कर रहा है, इस पर नेहा ने जवाब दिया कि रितिक रोशन के करने की खबर है, तो सौरभ गांगुली बोले ऋतिक को इसके लिए मेरे जैसी बॉडी बनानी होगी। कोरोना वायरस के चलते नेहा धूपिया अपने शो को घर से ही चला रही है।

Home / Entertainment / Bollywood / सौरव गांगुली की बायोपिक के लिए ऋतिक को बनानी होगी ऐसी बॉडी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो