scriptरिया चक्रवर्ती और सुशांत सिंह के ब्रेकअप पर Rumi Jaffery जाफरी ने किया खुलासा, कहा-जून के पहले सप्ताह तक… | Rumi Jaffery reveal about Rhea Chakraborty and Sushant singh breakup | Patrika News
बॉलीवुड

रिया चक्रवर्ती और सुशांत सिंह के ब्रेकअप पर Rumi Jaffery जाफरी ने किया खुलासा, कहा-जून के पहले सप्ताह तक…

सुशांत की दोस्त रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को भी बयान दर्ज कराने के लिए बांद्रा पुलिस स्टेशन बुलाया गया है। पुलिस उनसे पूछताछ करेगी। इस बीच डायरेक्टर रूमी जाफरी (Rumi Jaffery) ने सुशांत और रिया के रिलेशन (Sushant and Rhea Relation) को लेकर खुलासा किया है।

मुंबईJun 18, 2020 / 05:50 pm

Mahendra Yadav

Sushant singh Rajput

Sushant singh Rajput

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant singh Rajput) की आत्महत्या (Suicide) की वजह का पता अभी तक नहीं चला है। इस मामले में पुलिस जांच कर रही है। पुलिस सुशांत सिंह के दोस्तों (Sushant singh Friend) व अन्य लोगों के बयान दर्ज कर पूछताछ कर रही है। पुलिस हर पहलू से जांच कर रही है। सुशांत की दोस्त रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को भी बयान दर्ज कराने के लिए बांद्रा पुलिस स्टेशन बुलाया गया है। पुलिस उनसे पूछताछ करेगी। इस बीच डायरेक्टर रूमी जाफरी (Rumi Jaffery) ने सुशांत और रिया के रिलेशन (Sushant and Rhea Relation) को लेकर खुलासा किया है।
रिया चक्रवर्ती और सुशांत सिंह के ब्रेकअप पर Rumi Jaffery जाफरी ने किया खुलासा, कहा-जून के पहले सप्ताह तक...
कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा था कि सुशांत और रिया चक्रवर्ती के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा था। सुशांत के डिप्रेशन की एक वजह ये भी मानी जा रही है। हालांकि रूमी जाफरी का कहना है कि ऐसा कुछ भी नहीं है। दोनों के बीच सबकुछ ठीक था। दोनों में किसी तरह की कोई अनबन नहीं थी। एक मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया है कि रूमी ने बताया कि रिया और सुशांत जून के पहले सप्ताह तक साथ में ही थे। बता दें कि सुशांत और रिया साथ में फिल्म करने वाले थे और इस फिल्म को रूमी जाफरी डायरेक्ट करने वाले थे। रूमी का कहना है कि सुशांत ने उनसे कभी नहीं बताया कि रिया से ब्रेकअप हुआ है। वे अपने नए प्रॉजेक्ट को लेकर भी काफी एक्साइटेड थे।
रिया चक्रवर्ती और सुशांत सिंह के ब्रेकअप पर Rumi Jaffery जाफरी ने किया खुलासा, कहा-जून के पहले सप्ताह तक...
रूमी ने बताया कि वे रिया और सुशांत के साथ नया प्रोजेक्ट शुरू करने वाले थे। अगर लॉकडाउन ना हुआ होता तो मई में इस प्रोजेक्ट की शूटिंग भी शुरू हो जाती। दोनों अपने इस नए प्रोजेक्ट को लेकर उत्साहित थे। उनके बीच अनबन की कोई जानकारी नहीं थी। रूमी का कहना है कि सुशांत और रिया ने इस बारे में कभी नहीं बताया। रूमी की इस प्रोजेक्ट को लेकर रिया और सुशांत से जून के पहले सप्ताह में बात भी की थी। उस वक्त वे दोनों साथ में ही थे। जब रूमी ने फोन किया तो रिया ने ही सुशांत को कॉल पर बुलाया था। इसके बाद 12 जून को उन्हें मेसेज किया था और वे बहुत एक्साइटेड थे।
शादी की जानकारी नहीं

हालांकि रूमी ने रिया और सुशांत की शादी के बारे में जानकारी होने से इंकार किया। ऐसी खबरें आई थीं कि सुशांत नवंबर में शादी करने वाले थे। अभिनेता के चचेरे भाई पन्ना सिंह ने मीडिया को बताया था कि सुशांत पिताजी से बात हुई थी तो उन्होंने बताया था कि नवंबर में सुशांत की शादी है, मुंबई चलने के लिए तैयार रहना। हालांकि उन्होंने यह नहीं बताया कि सुशांत किससे शादी करने वाले थे।

Home / Entertainment / Bollywood / रिया चक्रवर्ती और सुशांत सिंह के ब्रेकअप पर Rumi Jaffery जाफरी ने किया खुलासा, कहा-जून के पहले सप्ताह तक…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो