scriptSalman Khan को अपना द्रोणाचार्य मानता है ये एक्टर, सुपरस्टार से है खास रिश्ता | ruslaan actor aayush sharma considers himself student of salman khan in an interview | Patrika News
बॉलीवुड

Salman Khan को अपना द्रोणाचार्य मानता है ये एक्टर, सुपरस्टार से है खास रिश्ता

बॉलीवुड स्टार सलमान खान को द्रोणाचार्य मानता है ये एक्टर। इसने हाल ही में एक इंटरव्यू में अपनी और उनके बीच की बॉन्डिंग के बारे में बात की है।

मुंबईApr 18, 2024 / 04:45 pm

Riya Chaube

Aayush Sharma consider Salman khan as his teacher

आयुष शर्मा ने सलमान खान को बताया द्रोणाचार्य

बॉलीवुड स्टार सलमान खान को द्रोणाचार्य मानता है ये एक्टर। इन्होंने हाल ही में एक इंटरव्यू में अपनी और उनके बीच की बॉन्डिंग के बारे में बात की है। ये कोई और नहीं उनके जीजा आयुष शर्मा हैं। उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान अपने साले सलमान खान और खुद की बॉन्डिंग के बारे में बात की।

सलमान खान ने की आयुष की तारीफ

आयुष की अपकमिंग फिल्म ‘रुसलान’ के ट्रेलर को खुद सलमान खान ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया था। एक्टर आयुष ने खुद को सलमान खान का स्टूडेंट बता कर कहा, “उनकी तारीफ हमेशा दिल को छू जाती है।”

यह भी पढ़ें: बहन प्रियंका चोपड़ा के होते हुए भी अकेली रह गईं परिणीति! बोलीं- मुझे गलत सलाह दी

आयुष शर्मा ने सलमान खान को बताया ‘द्रोणाचार्य’

आयुष की अपकमिंग फिल्म ‘रुसलान’ के ट्रेलर को खुद सलमान खान ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया था। इस पर आयुष ने कहा, “जिस शख्स ने आपको सिखाया है, जब वो आपकी तारीफ करे तो ये बहुत अच्छा लगता है। हर अर्जुन अपने द्रोणाचार्य से कॉम्प्लीमेंट पाना चाहता है। ये तारीफ वो इसलिए नहीं करते कि मैं उनका जीजा हूं। ऐसा वो इसलिए करते हैं क्योंकि मैं उनका स्टूडेंट हूं। ऐसी तारीफ हमेशा दिल को छू जाती है।” बता दें की ट्रेलर को शेयर करते हुए सलमान खान ने लिखा था, “आयुष, ‘रुसलान’ में तुम्हारी कड़ी मेहनत देख सकता हूं, चाहे कुछ भी हो, बस अपना सबसे बेस्ट देते रहो। कड़ी मेहनत हमेशा फल देगी।”

फिल्म ‘रुसलान’ के बारे में

आयुष शर्मा की फिल्म ‘रुसलान’ 26 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। करण बुटानी के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में आयुष के साथ सुश्री मिश्रा लीड रोल में नजर आने वाली हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / Salman Khan को अपना द्रोणाचार्य मानता है ये एक्टर, सुपरस्टार से है खास रिश्ता

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो