scriptपहली पत्नी अमृता सिंह को लेकर सैफ अली खान ने किया बड़ा खुलासा, कहा-‘मैं घर से भाग गया था और.. | Saif Ali Khan on how ex-wife Amrita Singh helped him in his career | Patrika News
बॉलीवुड

पहली पत्नी अमृता सिंह को लेकर सैफ अली खान ने किया बड़ा खुलासा, कहा-‘मैं घर से भाग गया था और..

सैफ ने एक इंटरव्यू में अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में खुल कर बात की
सैफ ने बताया कि अमृता की वजह से ही वो सफल एक्टर बन पाएं

Nov 07, 2019 / 09:47 pm

Vivhav Shukla

saif_ali_khan__amrita_singh.jpg
नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान फिल्मों से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खबरों में बने रहे हैं।करीना कपूर के साथ-साथ पहली पत्नी अमृता सिंह को लेकर सैफ को कई बार आलोचनाओं का भी सामना करना पड़ा है लेकिन इन सब बातों का नवाब पर कोई असर नहीं पडा।यही वजह है वह अक्सर अपनी निजी जिंदगी के बारें में खुल कर बात करते हैं। हाल ही में सैफ अली खान ने एक इंटरव्यू में अपनी कई पर्सनल बातें सभी के सामने बता डाली।
Happy Birthday Amrita Singh: </figure> amrita singh and <a  href=Saif Ali Khan Fight” src=”https://new-img.patrika.com/upload/2019/02/09/saif4_5330319-m.jpg”> दरअसल, सैफ अली खान ने कुछ ही दिनों पहले मिड डे को एक इंटरव्यू दिया था। इंटरव्यू के दौरान सैफ ने अपनी एक्स वाइफ अमृता के बारे भी खुल कर बात की। उन्होंने बताया कि अमृता की वजह से ही वो सफल एक्टर बन पाएं । सैफ ने कहा, ‘मैं घर से भाग गया था और मैंने 20 साल की उम्र में शादी कर ली थी। मुझे अपनी एक्स वाइफ अमृता को क्रेडिट देना पड़ेगा क्योंकि वो एकलौती ऐसी थीं, जिन्होंने मुझे फैमिली, काम और बिजनेस को संजीदगी से लेना सिखाया । उन्होंने मुझे कहा कि तुम किसी टारगेट को हिट नहीं कर सकते जब तुम उसपर हंस रहे हो।’
Happy Birthday Amrita Singh: Amrita Singh and Saif Ali Khan Fight
बता दें कि सैफ अली खान ने साल 1991 में अपने से 12 साल बड़ी अमृता सिंह से शादी कर ली थी। शादी के दौरान सैफ केवल 20 साल के थे। इनकी शादी में बहुत सी दिक्कतें आई लेकिन सैफ डटे रहे और अमृता से मुस्लिम रीति रिवाज़ के साथ शादी कर ली।
Happy Birthday Amrita Singh: Amrita Singh and Saif Ali Khan Fight
शादी के 13 साल साथ दोनो अलग हो गए। इसके बाद सैफ ने करीना से शादी कर ली। हालांकि अमृता से अलग होने के बाद भी इनके दोनों बच्चे सारा अली खान और इब्राहिम खान पापा से बहुत करीब हैं। पापा के साथ-साथ दोनों करीना के भी चहेते हैं। सैफ का करीना से भी एक बेटा है जिसका नाम तैमूर है।
Saif ali khan regrets about missing the superhit film of karan johar
फिल्मों की बात करें तो इसी साल सैफ अली खान की रिलीज हुई वेब सीरीज ‘सेक्रेड गेम्स’ ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया था। इसके अलावा उनकी फिल्म लाल कप्तान भी पिछले महीनें रिलीज हुई थी। वहीं सैफ फिल्म ‘तानाजी’ और ‘जवानी-जानेमन’, ‘अंग्रेजी मीडियम’ और आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में भी अपनी कला के जलवे विखेरते नजर आएगें।

Home / Entertainment / Bollywood / पहली पत्नी अमृता सिंह को लेकर सैफ अली खान ने किया बड़ा खुलासा, कहा-‘मैं घर से भाग गया था और..

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो