scriptसलमान खान की जगह इस हफ्ते सैफ अली खान लेगें घरवालों की क्लास, जानिए इसकी वजह | saif ali khan will host weekend ka vaar of big boss 13 | Patrika News
बॉलीवुड

सलमान खान की जगह इस हफ्ते सैफ अली खान लेगें घरवालों की क्लास, जानिए इसकी वजह

बिग बॉस का इस बार का 13 वां सीजन हिट नहीं सुपरहिट रहा है। इसकी वजह कंटेस्टेंट्स के अलावा इस शो के होस्ट सलमान खान भी हैं। उनका चार्म ही है कि दस साल से वो इस शो को होस्ट कर रहे हैं।

नई दिल्लीJan 23, 2020 / 05:57 pm

Sunita Adhikari

salman_khan_saif_ali_.jpeg
नई दिल्ली: बिग बॉस का इस बार का 13 वां (Big Boss 13) सीजन हिट नहीं सुपरहिट रहा है। इसकी वजह कंटेस्टेंट्स के अलावा इस शो के होस्ट सलमान खान (Salman Khan) भी हैं। उनका चार्म ही है कि दस साल से वो इस शो को होस्ट कर रहे हैं। मेकर्स बिल्कुल भी नहीं चाहते हैं कि सलमान खान के अलावा इस शो को कोई होस्ट करे। शायद यही वजह है कि मेकर्स सलमान की फीस में बढ़ोतरी करते रहते हैं। लेकिन अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि इस हफ्ते बिग बॉस सलमान नहीं बल्कि सैफ अली खान (Saif Ali Khan) होस्ट करेंगे। इतना ही नहीं वो घरवालों की जमकर क्लास भी लगाएंगे।
बिग बॉस के मेकर्स किसी न किसी नए ट्विस्ट के साथ इस शो को सुपरहिट बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। यही वजह है कि अब सैफ अली खान इस हफ्ते शो को होस्ट करेंगे। हालांकि इन खबरों में कितनी सच्चाई है ये तो वीकेंड एपिसोड में ही पता चलेगा। इससे पहले रोहित शेट्टी ने भी इस सीजन में शो को एक दिन के लिए होस्ट किया था, लेकिन घर के अंदर जाकर। जब सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज की काफी लड़ाई हुई थी। उसके बाद रोहित शेट्टी घर के अंदर गए थे और दोनों को समझाया था। इसके अलावा रोहित ने घरवालों से टास्क भी करवाया था।
आपको बता दें कि इस वक्त घर में शहनाज और सिद्धार्थ की जोड़ी टूटती हुई दिख रही है। जिससे न सिर्फ शहनाज दुखी हैं बल्कि दोनों को चाहने वाले भी चाहते हैं सिडनाज वापस दोस्त बन जाएं। लेकिन शहनाज के कई प्रयासों के बाद भी सिद्धार्थ उनसे बात नहीं कर रहे हैं। वहीं दूसरी ओर रश्मि और माहिरा में भी काफी बहस बाजी देखने को मिली थी। अगर सैफ अली खान इस हफ्ते शो होस्ट करते हैं तो ये देखना मजेदार होगा कि वो कैसे घरवालों की कैसे क्लास लगाते हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / सलमान खान की जगह इस हफ्ते सैफ अली खान लेगें घरवालों की क्लास, जानिए इसकी वजह

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो