script‘सुल्तान’ में पहलवान बनने के लिए सलमान के पास बचे हैं सिर्फ 10 दिन | Salman have just 10 days to get back into shape for sultan | Patrika News
बॉलीवुड

‘सुल्तान’ में पहलवान बनने के लिए सलमान के पास बचे हैं सिर्फ 10 दिन

सलमान ने कहा है कि सुल्तान के शेप में वापस लौटने के लिए उनके पास सिर्फ 10 दिन बचे हैं, देखते हैं 10 दिनों में कितना फर्क पड़ता है

sultan

sultan

मुंबई। बॉलीवुड के दबंग सलमान खान आपनी आने वाली फिल्म सुल्तान में पहलवान का किरदार निभा रहे हैं। जिसके लिए वे काफी दिनों से अपनी बॉडी बना रहे हैं लेकिन पहलवान लगने के लिए उनके पास दस दिन ही बचे हैं। 

अपनी फिल्म प्रेम रतन धन पायो के प्रमोशन के लिए एक कार्यक्रम में पहुंचे सलमान ने कहा कि मैं आज से ही शुरुआत कर रहा हूं। मेरे पास शेप में वापस लौटने के लिए दस दिन बचे हैं। प्रमोशन में व्यस्त होने की वजह से इन तीन सप्ताहों में मैं कुछ नहीं कर पाया। देखते हैं कि दस दिनों में कितना फर्क आ सकता है।

बता दें कि फिल्म में सलमान हरियाणा के एक पहलवान सुल्तान का किरदार निभाने जा रहे हैं। उन्होंने एक साक्षात्कार में बताया था कि दर्शक मुझे दुगने आकार में देखेंगे। सुल्तान के लिए मेरी ट्रेनिंग शुरू हो चुकी है, मुझे किरदार के लिए ज्यादा भारी और ज्यादा फिट दिखना होगा। 

फिल्म में अपने लुक के लिए सलमान इन दिनों दाढ़ी और क्रू कट में दिख रहे हैं। उनकी इस फिल्म को यशराज बैनर प्रोड्यूस कर रहा है।

Home / Entertainment / Bollywood / ‘सुल्तान’ में पहलवान बनने के लिए सलमान के पास बचे हैं सिर्फ 10 दिन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो