scriptबॉलीवुड की इस अभिनेत्री के साथ 10 साल तक चला था सलमान खान का अफेयर, अब दिखती हैं ऐसी | salman khan and sangeeta bijlani love story | Patrika News
बॉलीवुड

बॉलीवुड की इस अभिनेत्री के साथ 10 साल तक चला था सलमान खान का अफेयर, अब दिखती हैं ऐसी

एक नए इंटरव्यू में संगीता बिजलानी ने सलमान खान संग अपनी इक्वेशन पर बात की है। संगीता ने कहा, ”जिन्हें आप लंबे वक्त से जानते हैं उनके साथ दोस्ती रखना अच्छा होता है।” संगीता ने सलमान खान की फिल्म मैंने प्यार किया का एक डायलॉग भी बोला। उन्होंने कहा, ”दोस्ती की है, निभानी तो पड़ेगी…”

Mar 16, 2022 / 11:17 pm

Sneha Patsariya

salman-khan
बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म टाइगर 3 (Tiger 3) की शूटिंग में व्यस्त है। वे इस समय टर्की में कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के साथ फिल्म के सीन्स शूट कर रहे हैं। इन सबके बीच सलमान की गर्लफ्रेंड रही संगीता बिजलानी (Sangeeta Bijlani) ने एक्टर के साथ अपनी रिलेशनशिप को लेकर बात की। एक इंटरव्यू के दौरान सलमान से जुड़ी कई सारी बातें शेयर की। आपको बता दें कि दोनों के बीच रिश्ता काफी गहरा था यहा तक कि दोनों की शादी के कार्ड तक छप चुके थे।
लेकिन एन मौके पर सलमान को किसी दूसरी हीरोइन के साथ रंगे हाथ पकड़ने के बाद संगीता ने शादी से इनकार कर दिया था। आपको बता दे भले ही सलमान खान अभी तक कुंवारे है लेकिन उनका नाम कई हीरोइनों के साथ जोड़ा जाता है। वहीं, संगीता बिजलानी की सलमान के साथ बॉन्डिंग खा रही है।
यह भी पढ़ें

सबसे ज्यादा खूबसूरत हैं साउथ की ये 5 एक्ट्रेस,लेती हैं बॉलीवुड की बड़ी हीरोइनों से भी ज्यादा फीस

संगीता बिजलानी ने बॉलीवुड में अपने कैरियर की शुरुआत 1988 में की थी इन्होंने पहली फिल्म ‘कातिल’ में काम किया था और फिल्म के दौरान ही यह सलमान खान से मिली और दोनों एक दूसरे के करीब आ गए क्योंकि दोनों ही कलाकार फिल्म इंडस्ट्री में नए थे सलमान खान ने भी 1988 में ही बॉलीवुड में कदम रखा था और दोनों के बीच अफेयर हो गया। बता दें कि दोनों ने 10 साल तक यह है रिश्ता निभाया और शादी करने का फैसला लिया शादी की लगभग तैयारियां हो चुकी थी लेकिन शादी नहीं हुई। शादी टूटने के बारे में सलमान खान ने खुद भी एक इंटरव्यू के माध्यम से बताया था और दर्शन खान की किताब बीइंग सलमान में भी इसका उल्लेख है कि 27 मई 1994 को संगीता और सलमान की शादी होनी थी लेकिन रिश्ता टूट गया रिश्ता टूटने की वजह है अभिनेत्री सोमी अली को बताया जाता है क्योंकि उन दिनों सलमान खान सोमी अली से नजदीकियां बढ़ा चुके थे इस बात पर की खबर संगीता बिजलानी तक पहुंचे तो उन्होंने सलमान के साथ रिश्ता खत्म कर लिया इसके बाद संगीता बिजलानी की शादी वर्ष 1996 में भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरूद्दीन से हुई। मोहम्मद अजहरुद्दीन ने अपनी पहली पत्नी को तलाक देकर संगीता से शादी की थी क्योंकि यह दोनों एक दूसरे से दिल लगा बैठे थे 1996 में शादी 14 वर्ष बाद 2010 में इनका फिर से तलाक हो गया।

Home / Entertainment / Bollywood / बॉलीवुड की इस अभिनेत्री के साथ 10 साल तक चला था सलमान खान का अफेयर, अब दिखती हैं ऐसी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो