Shocking: इस मामले में बड़ी मुश्किल में पड़ सकते हैं सलमान और शिल्पा

By: भूप सिंह
| Published: 20 Dec 2017, 07:16 PM IST
Shocking: इस मामले में बड़ी मुश्किल में पड़ सकते हैं सलमान और शिल्पा
salman_Khan

अनुसूचित जाति के लोगों के लिए कथित रूप से जातिसूचक शब्द इस्तेमाल करने को लेेकर सलमान और शिल्पा पड़ सकतेे हैैं मुश्किल में....

जींद। अनुसूचित जाति के लोगों के लिए कथित रूप से जातिसूचक शब्द इस्तेमाल करने को लेेकर फिल्म अभिनेेता सलमान खान औेर अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी मुश्किल में पड़ सकती हैें। ह्यूमन राइट लॉ नेटवर्क एवं भीम आर्मी के रजत कल्सन नेे इस संदर्भ मेें एक औपचारिक शिकायत जींद केे पुलिस अधीक्षक को मंगलवार को दी थी जिस पर हालांकि पुलिस ने अभी तक दोनों कलाकारों के खिलाफ कोई प्राथमिकी दर्ज नहीं की हैे लेकिन पुलिस के अनुसार इस मामले की जांच डीएसपी कप्तान सिंह कर रहे हैं।

शिकायतकर्ता ने पुलिस पर कार्रवाई न करने का आरोप लगाते हुए राष्ट्रीय अनुसूचित जाति आयोग को शिकायत कर दी है। आयोग के चंडीगढ़ जोनल कार्यालय के डारेक्टर राज कुमार चनेना ने फोन पर बताया कि वे इस मामले में जींद पुलिस को नोटिस जारी कर जवाब मांग रहे हैं। शिकायतकर्ता केे अनुसार आयोग ने उनसे वीडियो के लिक भी मांगे थेे जो उपलब्ध करा दिए गए हैं।

भीमआर्मी के प्रदेश प्रवक्ता ने मांग की कि इस मामले में दोनों आरोपियों के खिलाफ पहले मुकदमा दर्ज किया जाए उसके बाद जांच को आगे बढ़ाया जाए। शिकायतकर्ता के अनुसार उन्होंने मोबाइल पर सोशल मीडिया साइट फेसबुक पर किसी के भेजे गए वीडियो में सलमान खान और शिल्पा शेट्टी का इंटरव्यू देेखा जिसमें उन्होंने अनुसूचित जाति के बारे में आपत्तिजनक शब्द का प्रयोग किया है। उन्होंने इंटरव्यू लेने वाले चैनल और एंकर के खिलाफ भी सख्त कार्रवाई की मांग की है।

बात करें सलमान खान की प्रोफेशनल लाइफ की तो 22 दिसंबर को उनकी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'टाइगर जिंदा है' रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म उनके साथ कैटरीना कैफ मुख्य किरदार में नजर आएंगी। साथ 27 दिसंबर का दिन उनकी लाइफ का सबसेे बड़ा दिन है। क्योंकि इस दिन वो 51वर्ष के हो जाएंगे। वहीं शिल्पा शिट्टे इन दिनों फिल्मों से दूर टीवी शोज में जज की कुर्सी पर नजर आती हैं।

Salman Khan