scriptसेल्फी खिंचवाने के चक्कर में सलमान खान से जा टकराई औरत, गुस्से में देखते हुए आए नज़र | Salman Khan Angry On Female Fans For Taking A Selfie | Patrika News
बॉलीवुड

सेल्फी खिंचवाने के चक्कर में सलमान खान से जा टकराई औरत, गुस्से में देखते हुए आए नज़र

एयरपोर्ट पर लेडी फैन टकराई सलमान खान (Salman Khan) से
गुस्से में दिखाई दिए सलमान खान (Salman Khan)
वीडियो हो रहा है वायरल

नई दिल्लीJan 28, 2020 / 04:36 pm

Shweta Dhobhal

सलमान खान संग सेल्फी खिंचवाते वक्त लेडी से हुई टक्कर

सलमान खान संग सेल्फी खिंचवाते वक्त लेडी से हुई टक्कर

नई दिल्ली। बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान (Salman Khan) के फैंस केवल भारत में ही नहीं बल्कि देश के हर हिस्से में मौजूद है। ऐसे में सलमान खान की एक झलक देखने के लिए फैंस हमेशा तैयार रहते हैं। वहीं सोशल मीडिया पर सलमान खान की एक वीडियो जमकर से वायरल हो रही है इस वीडियो में सलमान खान काफी में गुस्से नज़र आ रहे हैं।

 

screenshot_from_2020-01-28_16-14-35.png

इस वीडियो में सलमान खान (Salman Khan) एयरपोर्ट से बाहर आते हुए दिखाई दे रहे हैं। सलमान खान के साथ उनके बॉडी गॉर्ड भी नज़र आ रहे हैं। चलते हुए सलमान खान के पीछे अचानक से एक औरत सलमान से टकरा जाती है जिसके बाद सलमान खान उस लेडी को गुस्से से देखते हैं लेकिन बच्ची को देख वो उनके साथ फोटो खिंचवाने लग जाते है। जिसके तुरंत बाद वो वहां से तेजी से निकलते हुए दिखाई दे रहे हैं।

वैसे बता दें कि सलमान खान ही नहीं बल्कि सुनील शेट्टी (Sunil Shetty) का भी एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा था। सलमान की तरह ही सुनील शेट्टी भी फैन का फोन छीन लेते हैं। लेकिन वो उस फैस के साथ मजा़क करते हुए दिखाई दिए थे।

Home / Entertainment / Bollywood / सेल्फी खिंचवाने के चक्कर में सलमान खान से जा टकराई औरत, गुस्से में देखते हुए आए नज़र

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो