scriptबुलेट प्रूफ कार में कड़ी सुरक्षा के बीच घर से बाहर निकले सलमान खान! | Patrika News
बॉलीवुड

बुलेट प्रूफ कार में कड़ी सुरक्षा के बीच घर से बाहर निकले सलमान खान!

गैलेक्सी अपार्टमेंट के सामने हुई फायरिंग के बाद आस-पास के इलाके की सुरक्षा कड़ी कर दी गई है। हमले के एक दिन बाद सलमान खान के घर से बाहर निकलने की भी जानकारी सामने आई है।

मुंबईApr 16, 2024 / 12:53 am

Prateek Pandey

Salman Khan

Salman Khan

सलमान खान के परिवार की ओर से बयान देते हुए अरबाज खान ने पूरे परिवार के सदमे में होने की बात कही है। इस बीच सलमान खान के घर के बाहर निकलने की सूचना उनके फैंस के लिए थोड़ी राहत भरी है।


कड़ी सुरक्षा के बीच घर से बाहर निकले सलमान

गैलेक्सी अपार्टमेंट पर हुई गोलीबारी के बाद सलमान खान पहली बार अपने घर से बाहर निकले हैं। रविवार की सुबह अपार्टमेंट के सामने दो हमलावरों ने कई राउंड फायर किए थे। इसके बाद से ही सलमान अपने घर पर थे। लेकिन आज वो भारी सुरक्षा के बीच बुलेट प्रूफ कार में घर से बाहर निकले हैं।
सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करते हुए जानकारी दी गई है। वीडियो में दिख रही गाड़ी के शीशे काले थे इसलिए सलमान को देखा नहीं जा सका। ऐसा दावा किया जा रहा है कि उस गाड़ी में सलमान खान ही थे। हालांकि इस बात की पुष्टि नहीं हो सकी। 
सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग करने वालों की तलाश जारी है। मामला क्राइम ब्रांच को सौंपा गया है। आरोपियों की तस्वीर सामने आ गई है और एक आरोपी की पहचान भी कर ली गई है। 

Home / Entertainment / Bollywood / बुलेट प्रूफ कार में कड़ी सुरक्षा के बीच घर से बाहर निकले सलमान खान!

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो