scriptतुर्की में टाइगर 3 की रैप अप पार्टी, सलमान खान ने ‘जीने के है चार दिन’ पर जमकर किया डांस, वीडियो हुआ ट्रेंड | Salman Khan 'Jeene Ke Hai Char Din' wrap up party dance of Tiger 3 | Patrika News
बॉलीवुड

तुर्की में टाइगर 3 की रैप अप पार्टी, सलमान खान ने ‘जीने के है चार दिन’ पर जमकर किया डांस, वीडियो हुआ ट्रेंड

सलमान खान और कैटरीना कैफ अपनी आने वाली फिल्म टाइगर 3 की शूटिंग के लिए तुर्की में हैं। शूटिंग की तस्वीरें अक्सर वायरल होती रहती थीं। अब ट्विटर पर सलमान खान के डांस का एक वीडियो ट्रेंड कर रहा है। जिसमें सलमान खान अपने आइकॉनिक गाने ‘जीने के है चार दिन’ पर डांस करते नजर आ रहे हैं।

नई दिल्लीSep 13, 2021 / 12:19 pm

Archana Pandey

salman_khan.jpg

Salman khan

नई दिल्ली: सलमान खान (Salman Khan) और कैटरीना कैफ अपनी आने वाली फिल्म टाइगर 3 (Tiger 3) की शूटिंग के लिए तुर्की में हैं। टीम पिछले महीने इस खूबसूरत जगह के लिए रवाना हुई थी और तब से वहां से बहुत सारे अपडेट साझा किए जा कर रहे थे। शूटिंग की तस्वीरें अक्सर वायरल होती रहती थीं। अब ट्विटर पर सलमान खान के डांस का एक वीडियो ट्रेंड कर रहा है।
https://twitter.com/hashtag/SalmanKhan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
दरअसल टीम ने तुर्की में शूटिंग पूरी कर ली है और इस पल का जश्न मनाने के लिए रैप अप पार्टी की गई। इस दौरान सलमान खान के अपने आइकॉनिक गाने ‘जीने के है चार दिन’ पर डांस किया। जिसका वीडियो अब ट्रेंड कर रहा है। सलमान के इस डांस वीडियो पर ट्विटर हैंडल में लिखा गया है, “मेगास्टार #SalmanKhan #Cappadocia # Tiger3 (टर्की) शेड्यूल की रैप अप पार्टी में आइकॉनिक ‘जीने के है चार दिन गाने’ पर डांस।
वीडियो में सलमान काले रंग की लैदर की जैकेट और टोपी पहने नजर आ रहे हैं। सलमान नाच रहे हैं जबकि अन्य उनके लिए ताली बजा रहे हैं। वहीं, सलमान भी एकदम मग्न होकर डांस कर रहे हैं।
इससे पहले आज सुबह सलमान ने कैपाडोसिया से एक तस्वीर शेयर की थी। जिसमें वो हुड वाली जैकेट पहने सूर्योदय का आनंद लेते हुए दिखाई दे रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक तुर्की की शूटिंग पूरी करने के बाद, सलमान और कैटरीना शूटिंग के दूसरे शेड्यूल के लिए वियना जा सकते हैं। टाइगर 3 का निर्देशन मनीष शर्मा कर रहे हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / तुर्की में टाइगर 3 की रैप अप पार्टी, सलमान खान ने ‘जीने के है चार दिन’ पर जमकर किया डांस, वीडियो हुआ ट्रेंड

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो