scriptपहले करते थे सिफारिश, अपनी कंपनी खोल बनाया 4 को स्टार, अब इस विलेन की बेटी का नंबर | salman khan launch pranutan bahl and zaheer iqbal in notebook film | Patrika News
बॉलीवुड

पहले करते थे सिफारिश, अपनी कंपनी खोल बनाया 4 को स्टार, अब इस विलेन की बेटी का नंबर

पहले करते थे सिफारिश, अपनी कंपनी खोल बनाया 4 को स्टार, अब इस विलेन की बेटी का नंबर

मुंबईDec 10, 2018 / 05:05 pm

Preeti Khushwaha

salman khan

salman khan

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान इंडस्ट्री में न सिर्फ उनकी फिल्मों के लिए जाना जाता है बल्कि उनकी जिंदा दिली के भी लोग कायल हैं। उन्होंने इंडस्ट्री में न जाने कितने न्यूकमर को अपनी सिफारिश से काम दिलाया है। इसकी तो कोई गितनी ही नहीं हैं। वहीं जब से उन्होंने अपना खुद का प्रोडेक्सन हाउस खोल है तब से वह खुद ही नए कलाकारों को फिल्मों में लॉन्च कर रहे हैं। हाल ही में सलमान खान ने अपने प्रोडक्शन (SKF) की अगली फिल्म की घोषणा की है। इस फिल्म में सलमान जिस स्टार किड को लॉन्च कर रहे हैं उनके साथ सलामन ने कई फिल्मों में काम किया है। यही नहीं उन्होंने सलमान की कई फिल्मों विलेन का किरदार भी निभाया है। बता दें कि ये कोई और नहीं बल्कि अपने जमाने की बेहद ही खूबसूतर अदाकार नूतन की पोती और मोहनीश बहल की बेटी प्रनूतन बहल है।

salman khan

सलमान खान मोहनीश बहल की बेटी प्रनूतन बहल को अपने प्रोडेक्शन हाउस के तहत लॉन्च करने जा रहे हैं। उनके साथ जहीर इकबाल नजर आने वाले हैं। इकबाल और प्रनूतन स्टारर इस फिल्म का नाम ‘नोटबुक’ है। ये मूवी 29 मार्च, 2019 को रिलीज होगी। इस फिल्म के निर्देशक नितिन कक्कर हैं। वहीं इस फिल्म के प्रोडक्शन की पूरी जिम्मेदारी सलमान खान, मुराद खेतनी और अश्विन वर्डे ने संभालने का फैसला किया है। ये एक लव स्टोरी होगी, जो कश्मीर बैकड्राप पर आधारित एक लव स्टोरी होगी। ‘नोटबुक’ मूवी की पूरी शूटिंग कश्मीर में ही होने वाली है।

salman khan

गौरतलब है की इससे पहले सलमान फिल्म आयुष शर्मा-वरीना हुसैन को फिल्म ‘लवयात्री’ में लॉन्च कर चुके हैं। इससे पहले फिल्म ‘हीरो’ में सूरज पंचोली-अथिया शेट्टी को बॉलीवुड में एंट्री करा चुके हैं। वहीं अब वह दो और नए कलाकारों इकबाल और प्रनूतन को लाने की तैयारी में हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / पहले करते थे सिफारिश, अपनी कंपनी खोल बनाया 4 को स्टार, अब इस विलेन की बेटी का नंबर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो