scriptपिता के नक्शे कदम पर चले सलमान खान, एक्टिंग छोड़ करने लगे यह काम | Salman Khan practising to write Kick 2 movie Story | Patrika News
बॉलीवुड

पिता के नक्शे कदम पर चले सलमान खान, एक्टिंग छोड़ करने लगे यह काम

‘ऊपरवाला सर देखकर सरदारी देता है और बहुत खुशनसीब को ये मौका देता है’ काफी हिट हुआ, जिसके बाद अंगद बेदी ने इसका क्रेडिट सलमान को दिया था

Jan 16, 2018 / 07:31 pm

Mahendra Yadav

Salman Khan

Salman Khan

‘टाईगर जिंदा है’ की अपार सफलता के बाद सलमान खान अब अपने पिता सलीम खान की राह पर चल पड़े हैं। वह अब अभिनय के साथ साथ लेखन में भी अपना हाथ आजमा रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, सलमान अब अपनी हिट मूवी ‘किक’ के सीक्वल की कहानी और डायलॉग्स लिख रहे हैं। इसके लिए उन्होंने प्रैक्टिस भी शुरू कर दी है।
यह भी पढ़ें….
अक्षय कुमार करेंगे धमाका, बाहुबली को रौंदने का प्लान
‘टाईगर..’ में सलमान का यह डायलॉग हुआ हिट

हाल ही में रिलीज फिल्म ‘टाईगर…’ के अभिनेता अंगद बेदी ने फिल्म में एक डायलॉग बोला था। यह डायलॉग ‘ऊपरवाला सर देखकर सरदारी देता है और बहुत खुशनसीब को ये मौका देता है’ काफी हिट हुआ, जिसके बाद अंगद बेदी ने इसका क्रेडिट सलमान को दिया था। इससे जाहिर है कि सलमान पहले डायलॉग्स में अपना हाथ आजमा चुके हैं और अब राइटिंग में भी अपना हुनर दिखाना चाहते हैं। बता दें कि फिल्म ‘टाईगर जिंदा है’ में अंगद बेदी ने भी एक जाबांज़ ऑफिसर की भूमिका में पूरा सहयोग किया और तय है कि वो 2017 के बेस्ट सपोर्टिंग किरदारों में से एक है। बता दें कि ‘टाईगर जिंदा है’ सलमान के करियर की अब तक की सर्वाधिक कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। इस फिल्म ने अब तक 325 करोड़ रुपए से ज्यादा की कमाई कर ली है।

यह भी पढ़ें….
टाईगर सीरीज से सलमान खान आउट, पार्ट 3 में नहीं आएंगे नजर!
पिता सलीम भी हैं मशहूर लेखक

हालांकि यह कोई नई बात नहीं है। इससे पहले भी सलमान के परिवार का राइटिंग से गहरा नाता रहा है। उनके पिता सलीम खान ‘शोले’ जैसी हिट फिल्म की कहानी लिख चुके हैं। सलमान के पिता इसके अलावा भी कई हिट फिल्मों की कहानी लिख चुके हैं, जिनमें ‘दो भाई’, ‘नाम’, ‘अंगारे’, ‘तूफान’, ‘कब्जा’ और ‘अकेला’ सहित कुल 12 फिल्में लेखक के तौर लिख चुके है। इतना ही नहीं उन्होंने मशहूर लेखक जावेद अख्तर के साथ करीब 25 फिल्मों का लेखने किया है, जिनमें बहुत सी फिल्में सुपरहिट रही हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / पिता के नक्शे कदम पर चले सलमान खान, एक्टिंग छोड़ करने लगे यह काम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो